Ad

ads ads

Breaking News

कुंडी ताला तोड़ चोरों ने हजारों की नगदी व लाखों के उड़ाए जेवर।


बिखरा पड़ा सामान दिखाता युवक

रिपोर्ट- श्रवण सिंह
निघासन-खीरी। कोतवाली तिकुनियां क्षेत्र के बदालपुरवा गांव में बीती रात चोरों ने लाखों के जेवर व जरूरी कागजात के साथ-2 घर गृहस्थी के सामान सहित 70 हजार की नगदी लेकर फरार हो गए पीड़ित ने चोरी की तहरीर पुलिस में देकर जल्द खुलासे की मांग की है।

कोतवाली तिकुनियां बदालपुरवा निवासी कमाल अहमद ने बताया कि बीती रात वो मकान के अंदर से सभी दरवाज़ों को बन्द कर ताला लगा अपने परिजनों संग छत पर सो रहे थे।सुबह लगभग साढ़े-तीन चार बजे बारिश के आने पर वो छत से नीचे आये तब देखा कि घर के दरवाजे खुले और कमरों में रक्खा सामान सब बिखरा हुआ पड़ा है।चोरों ने सेफ में रक्खे जेवर 1जोड़ी झुमकी,कुंडल,3 जोड़ी टप्स,5 गले की चैन,पेंडिल,2 अंगूठी, 4 नाक के फूल सोने के तथा 4 जोड़ी पायल 2 चोटी,1जोड़ी हथफूल,1जोड़ी चिमटी चांदी के गहने इंटर व हाईस्कूल तथा आईटीआई डिप्लोमा व उर्दू के अंक तालिका व प्रमाणपत्र बैंकपास बुक, आधारकार्ड, बैनामा के कागज सहित 70 हजार की नगदी भी उठा ले गए।
सूचना पर पहुंची हंड्रेड डायल व कोतवाली पुलिस ने मौके का बारीकी ने निरीक्षण किया जिससे मालूम हुआ कि चोर घर के बाहर लगे नीम के पेड़ पर चढ़कर घर के अंदर पहुंचे और दरवाजों की कुंडी उखाड़कर कर चोरी की घटना को अंजाम दिया।
जानकारी के मुताबिक चोरों ने इससे पहले भी इसी तरह गाँव के ही बालक राम के घर मे चोरी की घटना को अंजाम दिया था चोर इसी तरह सारा सामान उठा ले गए थे जिसका अभी तक खुलासा नही हो पाया है।
इस सम्बंध में कोतवाली तिकुनियां प्रभारी अजय कुमार सिंह ने बताया कि चोरी का जल्द खुलासा किया जाएगा।

No comments