Ad

ads ads

Breaking News

नहर में मिले शव की अभीतक नहीं हो सकी सिनाख्त

 .. पुलिस ने आनन फानन घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव की  सिनाख्त करनी चाही। जिस पर   सिनाख्त न हो पाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।


उन्नाव माखी थाना क्षेत्र के  जोधा खेडा  के पास  स्थिति कटका बाबा के निकट वहाॅ से गुजर रहे ग्रामीणों ने शारदा नहर में एक युवक की लाश पडी हुई देखी जिसके बाद उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव की  सिनाख्त करनी चाही। जिस पर सिनाख्त न हो पाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार माखी थाना क्षेत्र के  जोधा खेडा  के पास  स्थिति कटका बाबा के निकट वहाॅ से गुजर रहे चरवाहे ने शारदा नहर में एक युवक की लाश पडी हुई देखी जिसके बाद उन्होने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आनन फानन घटना स्थल पर पहुंच कर महिला के शव की सिनाख्त करनी चाही। जिस पर सिनाख्त न हो पाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 
जानकारी के अनुसार मृतक के शरीर में चोटों  के निशान भी देखें गए हैं। जिससे ऐसा लग रहा कि पहले इस युवक के साथ  अज्ञात बदमाशों ने  मार पीट की हो, जिसके बाद उसे  रस्सी से बांध कर एक पेड में लटका दिया गया है। जिसके बाद उसके शरीर पर तेजाब डाल दिया है, जिससे वह कंकाल में तब्दील हो गया है। जिससे उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। मौके पर वहां एक जोड़ी चप्पल एक झोला दो कपड़े भी बरामद हुए है। 

No comments