Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

दुकानो मे चोरी करने वाली महिला गैंग का पुलिस ने किया पर्दाफास



सागर। जनपद के थाना बण्डा में गतदिवस फरियादी ने तहरीर दी थी कि चार महिलाओं एवं एक लड़की उसकी दुकान पर आई थी जिन्होने साड़ियां दिखाने को कहा महिलाएं साड़िया देखने के बाद बिना कुछ लिये ही चली गई। जब युवक अपनी साड़िया जमाने लगा तो उसमें से सूरत की फैंसी साड़ी क्रीम कलर की नहीं मिली। वही पास के जनरल स्टोर की दुकान से एक प्लास्टिक की पानी की बोतल व जायों कंपनी का काफी का मग गायब हो गया। 
फरियादी द्वारा दी गई तहरीर पर थाना बण्डा में अपराध क्रं. 477 18 धारा-454, 380 के तहत मामले को पंजीबद्ध कर विवेचना की गई। जिसके बाद पुलिस ने विवेचना साक्षियान कथनों एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 5 महिलाओं को गिरफ्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की जिस दौरान उन्होने अपना जुर्म करना स्वीकार किया। बताया जा रहा है कि आरोपियो द्वारा चोरी की योजना बनाकर दुकानो में जाकर सामान खरीदने की बात कहकर महिलाये सामान देखती थी और इसी दौरान वह धीरे से चोरी कर कपड़ो मे छिपाकर चोरी करके निकल जाती थी। 
पूछताछ के दौरान आरोपी महिलाओं द्वारा अन्य स्थान खुरई, सागर, बीना में भी इस प्रकार के अपराध कर चोरी की वारदात करना पाया गया है। फ़िलहाल आरोपी महिलाओं से पूछताछ की जा रही है। 
उक्त आरोपी महिलाओ की गिरफ्तारी पुलिस अधीक्षक सत्येन्द्र शुक्ल, अति. पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव के निर्देशन एवं एसडीओपी सुरेन्द्र सिंह उड़के के मार्गदर्शन में थाना बण्डा के निरीक्षक सतीश सिंह, उप निरी. टेक सिंह, उप निरी. नेहा सिंह गुर्जर, सहा उप निरी. एलआर कुशवाहा, आरक्षक हेमन्त मरावी, शिवकुमार, अरविंद शर्मा, महेश उपाध्याय, उमेश जोशी के द्वारा की गई। 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी महिलाये

1-संजू बाई पति रेशू बाकरी मोगिंया उम्र 26 साल निवासी हाती जिलोज थाना मोड़पुर जिला अटरु राजस्थान 
2- मोनती बाई पति इंद्रजीत बाकरी मोगिया उम्र 25 साल निवासी ग्राम अडे़दा थाना खोईझालपुरा बारा राजस्थान 
3- भूरीबाई पति नाथूलाल बाकरी मोंगिया उम्र 35 साल निवासी ग्राम मोड़पुरा तिलवारा कोतवाली बारा राजस्थान 
4- कु. मैना बाई पुत्री शांतिलाल बाकरी मोंगिया उम्र 21 साल निवासी ग्राम हाती जिलोज थाना मोड़पुर जिला अटरु राजस्थान 
5- मूर्ति बाई पति गोलू बाकरी मोगिया उम्र 22 साल निवासी ग्राम रारोती थाना बारा जिला बारा राजस्थान।


...रिपोर्ट -हेमंत आठिया।(सागर मध्यप्रदेश)

No comments