Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सडक हादसे में पति की मौत,पत्नी घायल


ट्रक व मोटरसाइकिल की हुई भिड़ंत में मोटरसाईकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वही पीछे  बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई

बाँगरमऊ/उन्नाव। कोलतवाली थाना क्षेत्र के बेहटामुजावर चौकी अंतर्गत ट्रक व मोटरसाइकिल की हुई भिड़ंत में मोटरसाईकिल सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई, वही पीछे  बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहा पर महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार कोलतवाली थाना क्षेत्र के बेहटामुजावर चौकी अंतर्गत बांगरमऊ बिल्हौर राजमार्ग पर राम प्रकाश पुत्र सूबेदार निवासी माखन खेड़ा अपनी पत्नी के साथ ससुराल कन्नौज से वापस आ रहे थे। इसी दौरान मदार नगर गांव के पास सामने से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रक ने मोटर साईकिल में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें रामप्रकाश की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी रामप्रकाश की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई।

मौके पर मौजूद राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल महिला को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

.... रिपोर्ट  - N D खान। (बांगरमऊ उन्नाव)




देखते हुए किया गया जिला अस्पताल रेफर बांगरमऊ की थाना छेत्र की घटना


बाँगरमऊ थाना छेत्र के बेहटामुजावर चोकी की घटना हादसे में मौके पर ही  युवक की दर्दनान मौत पुलिस ने पी एम को भेजा
[6/28, 12:07] Nd Khan: उन्नाव ब्रेकिंग
बांगरमऊ बिल्हौर राज्य मार्ग पर राम प्रकाश पुत्र सूबेदार निवासी माखन खेड़ा अपनी पत्नी के साथ अपनी ससुराल कन्नौज से वापस आते समय मदार नगर गांव के आगे ट्रक ने सामने से मारी टक्कर रामप्रकाश की मौके पर ही मौत पत्नी की हालत गंभीर देखते हुए किया गया जिला अस्पताल रेफर बांगरमऊ की थाना छेत्र की घटना
[6/28, 12:08] Nd Khan: आज सुबह 8 और 9 के बीच की घटना

No comments