Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

रेप के बाद किशोरी की हत्या कर शव को पटरी पर फेका




डेस्क। जौनपुर जनपद के जफराबाद रेल जंक्शन के उत्तरी छोर पर बदमाशों ने किशोरी के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी गई, किशोरी का मुँह ईंट से पूरी तरह कुचल दिया गया है। दुर्घटना छुपाने के लिए लाश को घसीट कर रेलवे पटरी के पास रख दिया। लाश से कुछ दूर घटना स्थल पर टूटी हुई चूडि़यां और हत्या में प्रयुक्त ईंट मिला है। आरपीएफ छानबीन के बाद लाश को जीआरपी जौनपुर के जिम्मे सौंप दिया। किशोरी की अभीतक  शिनाख्त नहीं हो पायी है। वाराणसी के आईजी गुरुवार को पूर्वान्ह 11:30 बजे से समीक्षा बैठक कर रहे थे। इसी बीच सूचना मिली की जफराबाद थाना क्षेत्र में किशोरी की लाश मिली है, जिससे हड़कम्प मच गया। प्राथमिक जांच में किशोरी के साथ दुराचार की पुष्टि हुई है। किशोरी के शरीर पर कपड़े अस्त व्यस्त थे। 
बतादे कि जफराबाद रेलवे जंक्शन के उत्तरी छोर पर रेलवे के पास सरपत का झुरमुट है, वहां पूर्वान्ह किसी ने किशोरी की लाश देखी तो आरपीएफ को सूचना दी। मौके पर आरपीएफ चौकी प्रभारी जीसी शर्मा अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे। जहा पर किशोरी की लाश पड़ी हुई थी। उसका चेहरा ईंट से पूरी तरह कुचल दिया गया था। ईंट के प्रहार से उसकी ठुड्ढी और दांत टूट हुए थे। किशोरी के सिर पर बहुत छोटे छोटे बाल थे। लग रहा था कि एक माह पूर्व उसने मुंडन कराया हुआ था।
जांच पड़ताल के दौरान सब इन्स्पेक्टर ने बताया कि किशोरी के अन्डर वीयर पर कई तरह के दाग थे जिससे रेप की पुष्टि हो रही थी। अब पोस्टमार्ट में पता चलेगा की सामूहिक दुराचार हुआ है या किसी एक व्यक्ति ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

No comments