Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

मासूम के साथ 7 युवको ने मिलकर किया रेप


 दुष्कर्म की पुलिस में शिकायत करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी

डेस्क। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही सात दबंग लड़को  ने  एक साथ मिलकर बारी-बारी से रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि दुष्कर्म की पुलिस में शिकायत करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा दिया गया। 
 
बतादे कि मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पर 13 साल की एक मासूम लड़की को गांव के ही सात दबंगों ने बारी-बारी से अपनी हवस का शिकार बना डाला। बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने मामा के यहां रहने आई हुई थी। 

पीड़िता घर से कहीं बाहर जा रही थी इसी दौरान दो युवकों ने उसे बाईक पर बहाल फुसला कर बैठा लिया जिसके बाद वह उसे जंगल की तरफ लेकर चले गए। आरोप है कि पहले दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और उसके बाद खेत में पहले से ही मौजूद 5 युवको ने भी उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला और पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी है। 

वही पुलिस ने पीड़ता के पिता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। गैंगरेप पीड़िता पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की मांग की है।

No comments