Ad

ads ads

Breaking News

मेगा फूड पार्क विवाद : पतंजलि ने योगी सरकार पर लगाए कई आरोप

 रामदेव की कंपनी पतंजलि के मेगा फूड पार्क के रद्द होने से मोदी के दावे पर सवाल खड़े हो गए है ग्रेटर नोएडा में 6 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले फूड पार्क से रामदेव ने हाथ खींच लिए है




लखनऊ। योगगुरू बाबा रामदेव के पतंजलि फूड पार्क का विवाद सुलझाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सक्रिय हो गए हैं। तमाम विवादों के बीच सीएम योगी ने कहा है कि बाबा रामदेव के फूड पार्क को हम यूपी से बाहर नहीं जाने देंगे और जमीन का टाइटल यानी मालिकाना हक पतंजलि के नाम होगा बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पतंजलि का मेगा फूड पार्क पहले रद्द कर दिया गया है।

 मोदी के ईज ऑफ डूइंग बिजनेस पर उठे सवाल

बाबा रामदेव को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेहद करीबी माना जाता है ऐसे में रामदेव की कंपनी पतंजलि के मेगा फूड पार्क के रद्द होने से मोदी के दावे पर सवाल खड़े हो गए है ग्रेटर नोएडा में 6 हजार करोड़ की लागत से बनने वाले फूड पार्क से रामदेव ने हाथ खींच लिए है क्योंकि योगी सरकार ने प्रस्तावित फूड पार्क को रद्द करने का नोटिस दे दिया है । 

पतंजलि ने योगी सरकार पर लगाए कई आरोप

रामदेव की कंपनी पतंजलि ने योगी सरकार के इस फैसले पर निशाना भी साधते हुए पतंजलि ने आरोप लगाया  कि पतंजलि हर्बल एंड मेगा फ़ूड पार्क नाम के टाइटल को एनओसी देने के नाम पर योगी सरकार एक साल से ज्यादा समय से टालमटोल कर रही है जिससे नाराज होकर अब पतंजलि ने फूड पार्क को यूपी से बाहर कहीं शिफ्ट करने का निर्णय लिया है।


आपको बता दें कि खाद्य प्रसंस्करण मंत्रालय की तरफ से पतंजलि को दो बार 6.6 महीने का एक्सटेंशन मिल चुका था लेकिन यूपी सरकार की तरफ से मामला लटकाया जाता रहा है।

No comments