Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

भाजपा तो अब भारतीय जुमला पार्टी है: तोगडिय़ा

 

डेस्क। विश्व हिंदू परिषद से बाहर होने के बाद अब अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के मुखिया डॉ. प्रवीण भाई तोगडिय़ा का एजेंडा अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण है। लखनऊ के बाद अयोध्या से होकर आज तोगडिय़ा संगमनगरी इलाहाबाद में थे। 

इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा पर भी जमकर हमला बोला। मीडिया को संबोधित करते हुए प्रवीण भाई तोगडिय़ा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी पर अब लोगों को जरा सा भी भरोसा नहीं रह गया है।

उन्हने ने कहा भाजपा तो अब भारतीय जुमला पार्टी है। उन्होंने कहा कि देश के हिंदुओं को एकजुट कर वह तीसरा विकल्प बनाएंगे। यह तीसरा विकल्प ही हिंदुओं के उत्थान का काम करेगा। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनवाने के लिए सरकार की ओर से कोई प्रयास न करना हिंदुओं से वादाखिलाफी है। 

उन्होंने कहा यदि संसद से कानून बनवाकर जल्द ही मंदिर निर्माण नहीं शुरू कराया गया तो हिंदू अयोध्या कूच करेंगे। तोगडिय़ा ने कहा कि विहिप उनकी धड़़कन थी। इसे उन्होंने छोड़ा नहीं बल्कि अब तो सत्ता के मदमस्तों ने छुड़वाया है। नए संगठन के गठन के बाद तोगडिय़ा आज पहली बार प्रयाग पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रयाग से वह काशी जाएंगे। संगमनगरी में आज विहिप के पदाधिकारी डा. तोगडिय़ा से दूरी बनाए दिखे।

No comments