Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सौ रुपये की खातिर दबंगो ने ली दुकानदार की जान



युवक की मात्र सौ रूपए के लिए कुछ दबंग युवको ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

रामपुर। जनपद के स्वार कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की मात्र सौ रूपए के लिए कुछ दबंग युवको ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक का कसूर बस इतना था कि उसने दुकान के उधार पैसे मांग लिए, जिसपर दबंगो ने दुकानदार की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। जिसके बाद से क्षेत्र में दहशत व तनाव का माहौल बना हुआ है। मामले की सूचना पाकर हालात को काबू करने के लिए पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। 
बतादे कि रामपुर के स्वार कोतवाली क्षेत्र में परचून की दुकान करके अपने परिवार के लिए दो वक्त की रोटी जुटाने वाले अतीक की ईद से एक दिन पहले ही उसकी पीट- पीटकर हत्या कर दी गई। वह भी मात्र 100 रुपए की खातिर। मोहल्ले के कुछ दबंग और आवारा किस्म के युवकों ने उसकी दुकान से उधार ले रखा था, और पिछला पैसा नहीं चुका रहे थे, और आगे फिर दुकान पर सामान खरीदने आ गए।
जिसपर अतीक ने पिछले बकाया सौ रुपए की मांग कर दी, इस बात से दबंग युवक भड़क गया और कुछ देर बाद चार दबंग युवक इकट्ठा होकर आए और दुकान से अतीक को निकालकर बुरी तरह पिटाई की। अतीक को काफी अंदरूनी चोट लगी।  जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। इस निर्मम हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत फैल गई, और लोग सड़कों पर आ गए। 100 रुपए की खातिर दुकानदार को पीट-पीट कर की गई। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिसके बाद इलाके में भारी तादाद में पुलिस बल तैनात कर दिया गया, और मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंच गए।

No comments