Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

डीआरएम ऑफिस में महिला से की गई छेड़छाड़,कर्मचारियों ने किया हंगामा



अवकाश होने के बाद भी एक महिला कर्मी को कार्यालय में बुलाया गया और इसके बाद महिला से छेड़छाड़ की गई

 
डेस्क। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के डीआरएम ऑफिस में शनिवार को अवकाश होने के बाद भी एक महिला कर्मी को कार्यालय में बुलाया गया और इसके बाद महिला से छेड़छाड़ की गई। आज इस छेड़छाड़ के विरोध में महिला डीआरएम के ऑफिस का घेराव किया गया। लखनऊ में पूर्वोत्तर रेलवे डीआरएम ऑफिस में महिला डीआरएम की तैनाती के बाद भी एक कर्मचारी ने युवती से छेड़छाड़ की। कर्मचारी ने महिला कर्मी को शनिवार को छुट्टी के बावजूद भी ऑफिस बुलाया था। इसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ की। आज युवती अपनी मां के साथ ऑफिस पहुंची और घटना से साथियों को अवगत कराया। इसके बाद कर्मचारियों ने हंगामा किया और डीआरएम के कमरे का घेराव किया। माना जा रहा है कि रेलवे अब इस आरोपी कर्मी को निलंबित करेगा।
डीआरएम एनईआर कार्यालय में मंडल कार्मिक अधिकारी के कार्यालय में तैनात लिपिक ने महिला सहयोगी के साथ छेड़छाड़ की। किसी तरह महिला अपने को बचा कर बाहर आई और आज इसकी जानकारी सहकर्मियों को दी। इसकी जानकारी मिलने के बाद डीआरएम आफिस में तैनात महिलाये आंदोलित हो गई
उन्होंने काम बंद करने डीआरएम आफिस के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया। वहीं विभाग के अधिकारी लिपिक नरेंद्र मोहन पर कार्रवाई करने के बजाय उसको बचाने में जुट गई। काफी हंगामा होने के बाद आरोपी कर्मचारी बीमारी का बहाना करके रेलवे अस्पताल में भर्ती हो गया। हालांकि डॉक्टर ने उसे भर्ती करने से इनकार कर दिया। डीआरएम विजय लक्ष्मी कौशिक ने मामले की जांच का आदेश दिया है।

No comments