Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

दरोगा की हत्या कर बाइक से ले गए लाश











डेस्क। शाहजहांपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर रेडियो विभाग में कार्यरत दरोगा भोंदे खां की हत्या के बाद मोटरसाइकिल से शव ले जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। सीसीटीवी के वीडियो में दो हत्यारे शव को बाइक के बीच में रखकर ले जाते दिखाई देते नजर आ रहे है। और इस दौरान दरोगा की बेटी उनकी मदद करती दिख रही है। पुलिस के मुताबिक 23 जून की रात दरोगा की हत्या उनकी बीवी ने भाड़े के हत्यारों से कराई थी। दरोगा भोंदे खां की चार बेटियां भी इस साजिश में शामिल थीं। दरोगा पत्नी और बेटियों की आजादी का विरोध करते थे। जिसके कारण उनकी हत्या की साजिश रची गई। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए दरोगा की बीवी और चार बेटियों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या करने वाले बदमाश फरार हैं। वह मुजफ्फरनगर जिले के रहने वाले थे ।
दरोगा भोंदे खां की हत्या के 11 घंटे बाद तक शव फेंके जाने का इंतजार किया गया। जब रात हो गईए तब भोंदे खां की पत्नी जाहिदा और उनकी बेटियां निगरानी करने लगी। सुनसान होने पर हत्यारे ताहसीन और कासिम ने दरोगा की लाश को ले जाकर नाले में फेंक दिया।
इस दौरान पुलिस ने एक और बड़ी दिलचस्प तथ्य का उजागर किया है। पुलिस का कहना है कि जाहिदा ने अपने पति के वेतन के 50 हजार रुपये उसकी ही हत्या के लिए एडवांस दिए। पुलिस का कहना था कि 5 जून को दरोगा अपने वेतन खाते से 68 हजार 500 रुपये निकाल कर घर लाए थे। बाकी रुपये बाद में देने का वादा किया गया था। पुलिस ने बताया कि दरोगा भोंदे खां की हत्या में उनकी पत्नी जाहिदा, बेटी जीनत, इरम, आलिया और बड़ी बेटी शबा भी शामिल थी।

No comments