Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शहर में युवा जोडो अभियान की शुरुआत की गई

कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी सागर के आह्वान पर कांग्रेस नेता मुकुल पुरोहित के नेतृत्व में शहर में युवा जोडो अभियान की शुरुआत की

सागर। कांग्रेस कमेटी और जिला कांग्रेस कमेटी सागर के आह्वान पर कांग्रेस नेता मुकुल पुरोहित के नेतृत्व में शहर में युवा जोडो अभियान की शुरुआत की गई। इस दौरान आज प्रथम दिन ही करीब 50 युवाओ को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता दिलायी गयी और उन्हे कांग्रेस की विचारधारा से अवगत कराया गया। कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस नेता पुरोहित ने कहा कि युवा ही इस देश की रीढ है वही इस देश की दशा और दिशा बदल सकते है बस उन्हें उचित मार्गदर्शन की आवश्यकता है। पुरोहित ने कहा कि यह अभियान अनवरत जारी रहेगा और इससे प्रतिदिन युवा कांग्रेस से जुडते रहगें।

कार्यक्रम के दौरान जितेन्द्र रोहण, मदन सोनी , अमित साहू, लोकेन्द्र सिंह राजपूत, शिवा ठाकुर, गौरव घोषी, लकी सोनकर, शाहरूख खान, गौतम ठाकुर, गोलू बुंदेला, अभिजीत,अभय, राम अवतार, अजय सोनी, अभय प्रजापति, गोल्डी भाईजान, नीरज पांडे, सचिन शर्मा,इमरान, राजा दीक्षित, आनंद दीक्षित, पवन प्रजापति, सोनू पांचाल, यशवंत विश्वकर्मा, गोलू गोलनदाज, दीपक विश्वकर्मा, अंशुल सोनी,प्रशांत पांडे ,अमित शुक्ला,सचिन अहिरवार, प्रशांत सैन समेत कई अन्य लोग उपस्थि रहे।

...रिपोर्ट - हेमंत आठिया (सागर मध्यप्रदेश)

No comments