Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

भाजपा ने निकाली टीकमगढ़ जिले में युवा संकल्प यात्रा


पूर्व राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर के प्रथम नगर आगमन पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शहर के बाहर जोरदार स्वागत किया


मध्यप्रदेश। टीकमगढ़ के पूर्व राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष एवं सांसद अनुराग ठाकुर के प्रथम नगर आगमन पर भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने शहर के बाहर जोरदार स्वागत किया। जिसके बाद मोटरसाइकिल के साथ पूरे शहर में रैली निकाली गई। 

इस दौरान उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि ये राजा रजवाड़े वालेे लोग किसानों का दर्द क्या समझेंगे किसानों का दर्द तो एक किसान पुत्र शिवराज सिंह चौहान ही समझ सकते हैं। और उन्होंने बीजेपी सरकार द्वारा चलाई गई सारी योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि पीएम मोदी द्वारा कई गरीब परिवारों को पीएम आवास और शौचालय उपलब्ध कराए गए।

इसके बाद उन्होंने क्रिकेट के अंदाज में कहा कि इस बार बीजेपी सरकार की टीम जीत का चौका लगाएगी। अगर जनता का साथ रहा तो मध्यप्रदेश में जीत का छक्का भी लगाएंगे। उन्होंने कहा कि इस बार बीजेपी की सरकार बनती है तो स्वक्षता में मध्यप्रदेश को प्रथम नंबर का राज्य बना दिया जाएगा।



.... रिपोर्ट - खूबचंद राजपूत।(टीकमगढ मध्य प्रदेश)

No comments