Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, एक दर्जन घायल



 तेज रफ़्तार स्विफ्ट डिज़ायर कार ने मारी जोरदार टक्कर, जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत , एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से हुए घायल 

इटावा। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के किनारे खड़ी फॉर्च्यूनर कार में पीछे से आ रही तेज रफ़्तार स्विफ्ट डिज़ायर कार ने जोरदार टक्कर दी। जिसमे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, और एक दर्जन से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सैफई पीजीआई में भर्ती कराया गया है।
बतादे कि इटावा के थाना चौबिया क्षेत्र में आज आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आशीष सोनी निवासी डब्ल्यू जेड 456 रमेश नगर दिल्ली परिवार के सदस्यों के साथ दिल्ली से बिहार के गोपालगंज स्थित गांव जा रहे थे। तभी ग्राम टोडरपुर के पास वह अपनी कार रोककर खड़े हो गए। इसी बीच पीछे से आ रही तेज रफ़्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार चालक शाहिद पुत्र आसिफ खान निवासी हंसराज रोड उत्तम नगर नई दिल्ली की मौके पर मौत हो गई। हादसे में दोनों कारों में बैठे एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। इस घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में भर्ती कराया, जहां पर आठ लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

No comments