Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सडक दुर्घटना में एक व्यक्ति घायल, हालत गम्भीर



....रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया एडवोकेट
पुरवा/उन्नाव। मार्ग दुर्घटना में एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया जिसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरवा से जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। परिजनों का आरोप है कि घायल युवक के ससुरालीजनों ने पति-पत्नी विवाद के कारण उसपर जानलेवा हमला किया गया है। 
प्राप्त विवरण के अनुसार कौशल किशोर पुत्र राम खेलावन उम्र 23 वर्ष कोतवाली क्षेत्र के ग्राम त्रिपुरारपुर खुर्द का निवासी है। आज दोपहर बाद वह अपने घर से किसी कार्य हेतु  अपनी बाइक से बेवल मंशाखेड़ा रोड़ से जा रहा था। उसी रास्ते पर उसके  साथ हादसा हो गया। राहगीरों की सूचना पर एम्बुलेन्स पहुंची और घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पुरवा ले आई। सूचना पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे और उसके माता-पिता ने आरोप लगाया कि कौशल की ससुराल वालों ने जानलेवा हमला किया है। परिजनों ने बताया कि दो माह पूर्व 19 अप्रैल को कौशल की शादी कोतवाली क्षेत्र के दयालखेड़ा में हुई थी। परिजनों ने बताया कि इसकी पत्नी घर में झगड़ा करती रही और मायके चली गई। किन्तु विगत सप्ताह पति पत्नी विवाद के कारण उसने झूठे आरोप लगाकर कोतवाली में तहरीर दी थी। कोतवाली पुलिस ने शांति भंग के आरोप में बीते दिवस चालान किया था। 
घायल के परिजनों ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जान से मारने की धमकी दी थी। 
   परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि आज भी किसी ने फोन करके कौशल को बुलाया था। कौशल के सिर में गम्भीर चोट होने के कारण उसे जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने परिजनों से जानकारी हासिल की और घटनास्थल के लिए रवाना हुए।  
कोतवाली प्रभारी अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियो ने अनुसार सड़क दुर्घटना में ही युवक घायल हुआ है। रोड़ पर गति अवरोधक होने के कारण बाइक सवार कौशल असंतुलित होकर गिर गया, जिससे उसे गम्भीर चोट आ गई।

No comments