Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने की पेट्रोल पम्प पर सरेआम चोरी







मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप से करीब 41 हजार रुपए लूट कर भाग निकले


डेस्क। हरदोई में मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप से करीब 41 हजार रुपए लूट कर भाग निकले। पेट्रोल लेने आए लोगों ने जब बदमाशों को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश पर उन पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसमे दो लोग घायल हो गए है। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाशों की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
बतादे कि  यह घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के कुर्रिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप की है। जहा पर बुधवार की रात करीब 8 बजकर 46 मिनट पर दो बाइक सवार बदमाश आए और पानी पीने का बहाना बनाकर पंप के मैनेजर रूम पर पहुंच गए। यह समय पेट्रोल पंप को बंद करने का था। जिसपर मैनेजर और कर्मचारी कैश का मिलान कर रहे थे। इसी दौरान एक बदमाश तमंचा लेकर मैनेजर के केबिन में घुस गया और वहीं दूसरा बदमाश पिस्टल लेकर बाहर खड़ा हो गया।
जब तक केबिन में मौजूद कुछ लोग समझ पाते तक बदमाशों ने लोगों पर तमंचा तान दिया और  धमकी देते हुए कहा कि सारा कैश दे दो। जब वहां मौजूद लोगों ने कुछ बोलने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोली चला दी और फिर पूरे कैश के साथ उन लोगों के पास मौजूद मोबाइल भी छीन लिए। जब बदमाश भाग रहे थे उसी दौरान पेट्रोल लेने आए कुर्रिया गांव के ही रमेश 50 और बटेश्वर 46 ने बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। इससे दोनों घायल होकर जमीन पर गिर गए। बदमाश 41 हजार रुपये लूटकर भाग गए। इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

No comments