Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सोहरामऊ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी


...रिपोर्ट- रत्नम चौरसिया एडवोकेट 
पुरवा/उन्नाव। सोहरामऊ पुलिस की सक्रियता के कारण एक पचास हजार के इनामी बदमाश ने जिला न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। उक्त अपराधी वर्ष 2015 में सोना लूटकाण्ड में आरोपी था। 
        प्राप्त विवरण के अनुसार मंगलवार को जनपद  बाराबंकी के न्यायालय में अनिल पुत्र फकीरे रैदास निवासी एमनजई जलालनगर थाना सदरबाजार शाहजहांपुर ने आत्मसमर्पण कर दिया। उक्त आरोपी वहां गैंगस्टर ऐक्ट में वांछित था। सूचना मिलने पर सोहरामऊ थाना प्रभारी सुनीता चौरसिया ने एक पुलिस टीम भेजकर आरोपी की पहचान की। लगभग तीन वर्ष पहले इसी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बनी पुल के समीप एक स्वर्ण व्यापारी की वैन से करोड़ों रुपये के सोने की लूट में भी उक्त व्यक्ति आरोपी था और फरार चल रहा था। उसके ऊपर पुलिस विभाग पहले 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था जिसे पिछले हफ्ते बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दिया गया। सोहरामऊ थाना प्रभारी सुनीता चौरसिया ने बताया कि कई दिनों से उक्त आरोपी पर दबिश दी जा रही थी, जिससे घबरा कर उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। वह पहले कई घटनाओं में वांछित चल रहा था।
     इससे पूर्व भी सोहरामऊ थाना प्रभारी ने कई घटनाओं का खुलासा किया है। इससे क्षेत्र के अपराधियों में खौफ व्याप्त है। थाना प्रभारी सुनीता चौरसिया ने बताया कि शासन की मंशानुसार अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जायेगा।

No comments