Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

अलग-अलग हुई सडक दुर्घटनाओ में 4 की मौत 25 घायल



देवरीकलाँ। देवरी विकासखण्ड में बीते रविवार को हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पच्चीस से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।
पहली घटना विकास खण्ड के महाराजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तीतरपानी में यात्रियों से भरी बस की टक्कर एक ट्रक से हो जिसमे 2 लोगों की मौत हो गई, और करीब दो दर्जन लोग घायल हो गये।
दूसरी घटना गौरझामर थाना क्षेत्र अंतर्गत बरकोटी तिराहे पर ट्रक बाइक भिडंत में बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हाईवे पर बेलगाम यातायात की जद में आये देवरी थाने के डायल 100 वाहन को शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात्रि ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे वह क्षतिग्रस्त हो गया मामले में आरोपी के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। घायलों को देवरी सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मामला संज्ञान में लेकर विवेचना आरंभ कर दी है।
रविवार दोपहर लगभग 2 बजे हुये  सड़क हादसे में नरसिंहपुर की ओर जा रही बरकोटी कंपनी की बस क्रमांक एम.पी.15 पी.ए. को महाराजपुर थाना अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 26 पर ग्राम तीतरपानी के निकट पीछे से तेज गति से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी जिससे बस सड़क से उतरकर खेत में पलटने से चालक टुन्नू निवासी कठोतिया जिला नरसिंहपुर की मौत हो गई टक्कर के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क की रैलिंग तोड़कर एक घर में जा घुसा जिससे घर की दीवार टूटने से घर में मौजूद एक वर्षीय नैनसी बच्चीकी मौत हो गई। इस दौरान घटना में प्रीति (30) तेंदुखेड़ा, लक्ष्मी गौड़ (13) गौरझामर, रामतेरी गौड़ (5) बम्हनी, रामसखी गौड़ (25), सीता गौड़ (35), घनश्याम गौड़ (40), अनमोल रजक (62), शुभम चंदेली (45), शुराम (50), नैनसी 7 माह तीतरपानी, प्रीति 32 वर्ष राज 16 वर्ष, अरविंद चढ़ार 18 वर्ष मोहन नाथ 40 वर्ष, प्रियंका 15 वर्ष, माया 38 वर्ष, संकेत 15 वर्ष, वर्षा गुरू 26, मनीष गुरू 28 वर्ष, जवाहर वार्ड देवरी हिमांशु 5 वर्ष, नीलम 10 वर्ष, महेन्द्र 5 वर्ष, राजेन्द्र 40 वर्ष, ममता 40 वर्ष, धशेरी 40 वर्ष घायल हो गए। जिन्हे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ केन्द्र देवरी में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।
वही देवरी थाना अंतर्गत फोरलाईन बाईपास पर लगभग 3 बजे अज्ञात वाहन की टक्कर से ढाबे पर काम करने वाले युवक महेन्द्र ठाकुर की मौत हो गई। मामले की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल फहीम ढाबा पहुँची देवरी
थाने की डायल 100 सेवा के अधिकारी वाहन खड़ा कर मामले में कार्रवाई कर रहे थे। उसी दौरान नरसिंहपुर की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रक ने डायल 100 वाहन को टक्कर मार दी जिससे वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस द्वारा अज्ञात वाहन मामले में मर्ग कायम कर प्रकरण विवेचना में लिया है वही डायल 100 मामले में
ट्रक चालक पर प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

....रिपोर्ट - राकेश यादव। (सागर मध्यप्रदेश)

No comments