Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

सफाई व्यवस्था 1 महीने से खराब 'नालों में थमा पानी, मच्छरों के प्रकोप और बदबू से लोग परेशान





• पानी चेम्बर के पास ही एक बिजली ट्रांसमीटर लगा हुआ है, जो रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों को हादसे का संकेत दे रहा है।

लक्ष्मणगढ। कस्बे के रघुनाथ बालिका  कालेज के पीछे  कस्बे के एक  मुख्य नाले से पानी आता है, जिसकी सफाई व्यवस्था चरमरा रही है जिसके साथ में पानी का एक चेम्बर भी बना हुआ है सफाई व्यवस्था एक महीने से  खराब पड़ी है। खराब सफाई व्यवस्था के चलते नालें में पानी थम गया है, जिससे मच्छरों के प्रकोप और बदबू से रास्ते से गुजरने वाले राहगीरो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।साथ में चेम्बर के पास एक बिजली का ट्रांसमीटर लगा हुआ। चेम्बर खराब होने के कारण पानी ट्रांसमीटर के चारो और घुमर घाल रहा है।रास्ते से गुजरने वाले राहगीरो को डर लगने लगा। क्योंकि ट्रांसमीटर बड़े हादसे का संकेत दे रहा है। मोहल्लेवासियों का कहना है कि इस समस्या का निवारण करने के लिय नगरपालिका को 25 दिन पहले अवगत  कराया गया था। फिर भी नगरपालिका  समस्या की और ध्यान नही दे रही है।
 इस रास्ते से अधिकारी, नेताओं, सहित राहगीरों के हजारों वाहन प्रतिदिन गुजरते हैं, लेकिन जिम्मेदार लोग इस समस्या की ओर ध्यान देना उचित नहीं समझते हैं
सबसे ज्यादा परेशानी रघुनाथ बालिका कालेज में पढ़ने वाली बालिकाओं को उठानी पड़ रही है 2 किलोमीटर चक्कर लगाकर बालिकाओं को स्कूल जाना पड़ रहा है ।


....... रिपोर्ट- मुकेश कुमावत, लक्ष्मणगढ राजस्थान

No comments