Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया


डेस्क। फर्रुखाबाद मे एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। अभी तक आपने सुना होगा कि एक प्रेमी ने प्रेमिका को जिंदा जला डाला, लेकिन यहां पर एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे सैफई मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी विवाहिता प्रेमिका को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि थाना कमालगंज क्षेत्र के खुदागंज निवासी अधिवक्ता प्रमोद कुमार के बेटे रमन का एक महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन युवती विवाहित थी युवती का विवाह जनपद मैनपुरी के बेबर निवासी देवेन्द्र से हो गया था। और इधर रमन का भी विवाह हो गया और उसके तीन बच्चे भी है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते सुमन ने विवाह करने की बात रमन से कही। जब रमन ने इंकार किया तो विवाहिता सुमन ने कमालगंज थाने में रमन के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस केस में चार्जशीट दाखिल कर दी गयी। रमन जेल जाने के बाद जमानत पर चल रहा था

इधर आरोपी विवाहिता सुमन ने अपने पति को छोड़ दिया और मायके खुदागंज रहने लगी थी। आरोप है कि सुमन रमन को लेकर थाना राजेपुर के ग्राम लायकपुर पंहुची। रमन का आरोप है की वह लोग सुमन के फूफा उदयपाल के घर पर रुके थे। वह जब कमरे में सो रहा था। तभी अचानक सुमन ने उसपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगते ही वह घर से भागा पर घर के बाहर भरे कीचड़ में कूदकर अपने को बचाया। रमन ने पर्स, एटीएम आदि भी ले लेने का आरोप लगाया है।

घटना की सूचना पर पंहुची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की और युवती को हिरासत में ले लिया। रमन को लोहिया अस्पताल से सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। प्रेमिका का कहना है कि उसने यह जान-बुझकर नहीं किया है। रमन ने उसे जान से मारने की कोशिश की। इसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। उसने कहा है कि उसे रमन से हमदर्दी है।

No comments