Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष ने जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर से की मुलाकात

कांग्रेस के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मण्डल ने जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर आलोक सिंह से मुलाकात कर गड़बड़ियों के नमूने दिखाए गए



सागर। मतदाता सूचियों में लगातार सामने आ रही गड़बड़ियों और फर्जी नामों को हटाने की मांग को लेकर जिला कांग्रेस अध्यक्ष रेखा चौधरी के नेतृत्व में कांग्रेस के उच्च स्तरीय प्रतिनिधि मण्डल ने जिला निर्वाचन अधिकारी व कलेक्टर आलोक सिंह से मुलाकात कर गड़बड़ियों के नमूने दिखाए गए।

जिलाध्यक्ष रेखा चौधरी के नेतृत्व में कलेक्टर से मिले प्रतिनिधि मण्डल में शामिल पूर्व निगम अध्यक्ष त्रिलोकी नाथ कटारे, नरेष जैन, प्रदेष कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक, पुरूषोत्तम मुन्ना चौबे, अमित राम जी दुबे, नेवी जैन, चक्रेष सिंघई, जितेन्द्र सिंह चावला, दीनदयाल तिवारी, शरद पुरोहित, राकेश, सरवैया ,शुभम उपाध्याय समेत कई अन्य ने नमूने के तौर पर पांच वार्डो में चिंहित की गई गड़बडियों तथा फर्जी मतदाताओं की सूची के साथ मुलाकात की।

जिलाध्यक्ष रेखा चौधरी ने चर्चा में कहा कि भाजपा नेताओं के इशारों पर सभी 48 वार्डो में बड़ी संख्या में फर्जी नाम जुड़वाकर आगामी चुनावों की निष्पक्षता को प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस द्वारा नियुक्त किए गए बीएलए द्वारा इन फर्जी मतदाताओं की पहचान सघनता से की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन फर्जी नामों की लिस्टिंग कर शीघ्र ही प्रशासन को सौंपा जाएगा।

प्रदेश कांग्रेस के संभागीय प्रवक्ता डॉ. संदीप सबलोक ने बताया कि पार्टी के प्रतिनिधि मण्डल ने मुलाकात के दौरान मांग की है कि फर्जी मतदाताओं की पहचान कर काम पूरी ईमानदारी और गंभीरता से किया जाए। इस काम में लगे जिम्मेदार लोगों की किसी भी लापरवाही को नजर अंदाज नहीं किया जाना चाहिए तथा फर्जी नामों को प्राथमिकता से हटाया जाना चाहिए।

कलेक्टर व निर्वाचन अधिकारी आलोक सिंह ने इस संबंध में 02 दिन का अतिरिक्त समय देते हुए ऐसे नामों की सूची देने की अपेक्षा व्यक्त करते  हुए कहा कि प्राप्त नामों का सत्यापन कर उन्हें पूरी जिम्मेदारी से सूचियों से हटाया जाएगा।


....रिपोर्ट - हेमंत आठिया। (सागर मध्यप्रदेश)

No comments