Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

CM योगी के जनता दरबार में अनुदेशकों ने किया प्रदर्शन





उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में विरोध झेलना पड़ा

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में विरोध झेलना पड़ा। गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में आज जिस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे। किया  

उसी दौरान अनुदेशकों ने वहां पर पहुंच कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिस दौरान पुलिस ने  किसी तरह से उन सभी प्रदर्शन करियों को मंदिर प्रांगण से बाहर निकाला। और इसके बाद मामला बढ़ता देख उन्हें हिरासत में ले लिया। 

बता दे कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आज गोरखपुर में आज जनता दरबार में लोगो की समस्या सुन रहे थे। इसी दौरान परिषदीय अनुदेशक संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह के नेतृत्व में काफी संख्या में अनुदेशक आज  सुबह ही गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए। 

अनुदेशको ने बढ़े हुए 17000 रुपये मानदेय के भुगतान की मांग को लेकर तथा कुछ अन्य मांगो की  लिखी हुई तख्तियाो को हाथ में लेकर प्रदर्शन शुरू कर दिया।  जिसके बाद वहा मौजूद पुलिस ने मामला बढ़ता देख उन्हें हिरासत में ले लिया। 


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आज अपनी कर्मस्थली गोरखपुर में विरोध झेलना पड़ा। गोरखनाथ मंदिर प्रांगण में जिस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनता दरबार में लोगों की समस्या सुन रहे थे, उसी दौरान अनुदेशकों ने वहां पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने किसी तरह से उनको मंदिर प्रांगण से बाहर किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आज गोरखपुर में जनता दरबार के दौरान अनुदेशकों ने बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने उनको हिरासत में ले लिया। आज परिषदीय अनुदेशक संयुक्त मोर्चा के तत्वावधान में अनुदेशकों ने गोरखनाथ मंदिर परिसर में मुख्यमंत्री के जनता दरबार के बाहर प्रदर्शन किया। मामला बढ़ता देख पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। अनुदेशक बढ़े हुए 17000 रुपये मानदेय के भुगतान की मांग कर रहे हैं। परिषदीय अनुदेशक संघ के अध्यक्ष विक्रम सिंह के नेतृत्व में काफी संख्या में अनुदेशक बुधवार की सुबह ही गोरखनाथ मंदिर पहुंच गए। उन्होंने मांगें लिखी हुई तख्तियां हाथ में ले रखी थीं।

http://www.jantakiawaz.org/category/state/utterpradesh/news-596999

No comments