Ad

style="width:640px;height:100px;" alt="ads" /> ads

Breaking News

प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू मार खुद को भी किया घायल



आपसी कहा सुनी के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू घोंप कर घायल कर दिया और अपने भी पेट में चाकू घोंप लिया

डेस्क। आजगढ़ के मुबारकपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत रसूलपुर गाव के सिवान में आपसी कहा सुनी के बाद प्रेमी ने प्रेमिका को चाकू घोंप कर घायल कर दिया और अपने भी पेट में चाकू घोंप लिया। जिसके बाद चीख पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहा पर दोनों की हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उन्हें सीएचसी मुबारकपुर से रेफर कर दिया। 
बतादे कि रसूलपुर गाव निवासी एक अट्ठारह वर्षीय युवती का गाव के ही बीस वर्षीय राजनाथ पुत्र भूखन के साथ काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लोगों का कहना है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इसी विवाद को सुलझाने के बहाने शनिवार की भोर में लगभग चार बजे प्रेमी ने प्रेमिका को गाव के सिवान में बुलाया था। इस दौरान दोनों के बीच फिर से कहा सुनी हो गई। और इस बीच प्रेमी ने जेब में रखा चाकू निकाल कर प्रेमिका के पेट में घोंप दिया। प्रेमिका के घायल होने के बाद उसने स्वयं के पेट में भी चाकू घोंप लिया। 
जिसके बाद दोनों की चीख पुकार सुनकर गाव के लोगों के साथ ही दोनों के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घायल प्रेमी जोड़े को परिवार के लोगो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुबारकपुर लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने हालत गंभीर देख दोनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। प्रेमिका को शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि प्रेमी के परिजन दूसरे अस्पताल में इलाज करा रहे हैं।घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने इसकी  जानकारी  पुलिस को दी और दोनों को ही अस्पताल भेजा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने इस मामले में दोनों ही पक्षों से पूछताछ के बाद कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

No comments