Ad

ads ads

Breaking News

आशनाई के चक्कर में फंसे दरोगा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

NEWSDESK - गोरखपुर ज़िले के गगहा थाने में तैनात दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी को आज हमीर पुर पुलिस ने गोरखपुर पुलिस की मदद से उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार कर लिया । दरोगा पर आरोप है कि उन्होंने शादीशुदा होते हुए  भी हमीरपुर की एक महिला को अपने झांसे में फंसा कर उससे अवैध सम्बन्ध बनाया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद हमीरपुर की एक महिला ने हमीरपुर ज़िले के एसपी से मिल कर दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी द्वारा शादी का झांसा दे कर अवैध सम्बन्ध बनाने की शिकायत की। जिसपर हमीरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर गोरखपुर के एसएसपी से दरोगा की गिरफ्तारी में मदद मांगी । और हमीरपुर पुलिस ने गोरखपुर पहुंच कर दरोगा को उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार कर लिया गया। 

ज़िले के गगहा थाने में तैनात दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी को आज हमीर पुर पुलिस ने गोरखपुर पुलिस की मदद से उनके सरकारी आवास से गिरफ्तार कर लिया । दरोगा पर आरोप है कि उन्होंने शादीशुदा होते हुए भी हमीरपुर की एक महिला को अपने झांसे में फंसा कर उससे अवैध सम्बन्ध बनाया । जानकारी के अनुसार जनपद हमीरपुर की एक महिला ने हमीरपुर ज़िले के एस पी से मिल कर दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी द्वारा शादी का झांसा दे कर अवैध सम्बन्ध बनाने की शिकायत की । हमीरपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर गोरखपुर के एसएसपी से दरोगा की गिरफ्तारी में मदद मांगी । और हमीरपुर पुलिस ने गोरखपुर पहुंच कर दरोगा को गिरफ्तार कर लिया

http://www.jantakiawaz.org/category/state/utterpradesh/news-478407

No comments