Ad

ads ads

Breaking News

शादी से इंकार करने पर पीड़िता पर चढा दिया ट्रैक्टर, गंभीर

उन्नाव। जहां एक ओर सरकार बदलने के साथ साथ महिला अपराधों में अचानक से बाढ सी आ गयी है। हद तो तब हो जाती है जब कि सख्त कानून बनाया गया हो और अपराध जस के तस होते जा रहे है। ऐसे में बडा सवाल यह खडा होता दिख रहा है कि महिलाओं के आत्म सम्मान की रक्षा तथा महिलाओं की सुरक्षा किस तरह से सुनिश्चित की जा सकेगी। आलम यही रहा तो प्रदेश में जंगल राज कायम हो जायेगा।
ऐसा ही एक प्रकरण जनपद के माखी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पडने वाले गांव से ऐसा ही मामला सामने आया है। पीड़िता के शादी से इंकार करने पर पीड़िता के ऊपर गांव के ही नंदू लाल पुत्र रामबाबू, सोनेलाल पुत्र साहब लाल ने ट्रैक्टर चढा दिया क्यों कि पीड़िता ने नंदू की पत्नी के भाई के साथ शादी करने से साफ तौर पर इन्कार कर दिया। ग्रामीणों का कहना यह था कि पीड़िता शिक्षित है और वह किसी अशिक्षित व्यक्ति से शादी किस तरह से कर सकती है।

थाना बिहार के गांव मनिकापुर में बीती रात्रि लाखो रुपये कीमत की बकरियो को दरवाजे से चोरो ने किया पार। चोरो के आतंक से क्षेत्र में दहशत। अब तक कई स्थानों पर चोरो ने दिया अंजाम। पुलिस चोरी की धटनाओं को दर्ज न करने से चोरो के हौसले काफी बढे है।
------------------------

No comments