Ad

ads ads

Breaking News

तीसरे दिन भी तौरा ग्रामवासी अन्धेरे में

-नही पहुंचे बिजली कर्मी 
उन्नाव। आंधी तूफान के कहर से औंधे होकर गिरे पेंड़ो की चपेट में आकर टूटे बिजली के खम्भे को अभी तक बिजली विभाग के कर्मी देखना गंवारा नहीं समझा है। जिससे ग्रामीणों में रोश व्याप्त है।  बताते चले बीते दिवस सोमवार की देर शाम को आए तूफान से जनपद में कई जगहो पर जमकर त्राहि मच गई थी। जिससे पाॅच की जान भी चली गई थी।
जानकारी के अनुसार विकास खंड बिछिया के ग्राम तौरा में सज्जन बाजपेई के दरवाजे के पास चौराहे पर लगा बिजली का खम्भा पास के नीम के पेड़ के आंधी से औंध जाने से टूट कर गिर गया। जिसकी शिकायत ग्रामीणो ने तुरंत कर दी। जिसके बाद लाइट तो काट दी गई। लेकिन अभी तक बिजली कर्मी खम्भा दुरस्त करने स्थल पर नहीं पहुच सके है। वहीं जेई से बात करने पर उन्होने बताया कि कर्मी मंगलवार के दिन ही खंम्भा लेकर निकल चुके हैं। 
चोटहिल  हो रहे ग्रामीण
दीपू ने बताया कि  सड़क पर बिखरे पड़े तारों कीब चपेट में आकर ग्रामीण चोटहिल हो रहे हैं ।  बुद्धू ने कहा की दो दिन से बिखरे पड़े तारों के चलते उन्हें बेहद परेशानियों का सामना करना पद रहा है । वही सुनील के अनुसार करीब तीन दिन से लाइट के भी दर्शन भी नहीं हो पाए हैं।  वहीँ बिजली कर्मियों को जानकारी के बाद भी किसी प्रकार का ढुलमुल रवैया बेहद दुखद है। वहीं पीड़ित ग्रामीणों में सिपलू , राकेश, गुड्डू, राजनारायण , सूरज सहित करीब आधा सैकड़ा ने आक्रोश व्यक्त किया।  

No comments