Ad

ads ads

Breaking News

पुलिस कर्मी के घर चल रहे शराब कारोबार का आबकारी ने किया खुलासा

उन्नाव। आबकारी विभाग ने 35 लाख कीमत की शराब पकड़ एक बड़ी सफलता प्राप्त की है। वहीं शराब कारोबार में लगे अपराधी को जेल भेज दिया गया। शराब कारोबार जिस घर में चल रहा था वह घर सुरक्षा से जुडे़ एक कर्मी का घर होने के चलते अधिकारियो की नजर से दूर था। 
पड़ोसी जनपद कानपुर शराब कांड के बाद यूपी के हर जिलें आबकारी विभाग लगभग एक्शन में दिख रहा है। अवैध शराब माफियाओं के विरूद्ध चलाए जा रहे अभियान के क्रम में बुधवार को आबकारी विभाग को बड़ी सफलता हाथ लगी। टीम ने लगभग 35 लाख रूपये की शराब बरामद की है। साथ ही साथ दो शराब माफियाओं को भी गिरफ्तार किया है।
जिला आबकारी अधिकारी के.के. शुक्ला के सख्त निर्देशों के बाद जनपद के हर थाना क्षेत्रों की आबकारी टीम लगभग एक्शन में दिख रही है। इसी क्रम में सदर सर्किल इंचार्ज रविन्द्र किशोर ने शहर के मोहल्ला दरियाई खेड़ा में मुखबिर की सूचना पर छापेमारी की। यहां सुखवीर सिंह नाम के युवक के घर भारी मात्रा में शराब का कारोबार चल रहा था। सूत्र बतातें है कि जिस घर में शराब का कारोबार चल रहा था वह घर में लखनऊ पुलिस प्रवर्तन दल के किसी कर्मचारी का है। जहां घर के बाहर उसकी नेम प्लेट लगी हुई है। विभागीय कर्मचारियों की मानें तो छापेमारी के दौरान 15 ड्रम जैरीकैन, 20 हजार से अधिक देशी शराब के ढक्कन, मस्तीह शराब के शीशी ढक्कन व बड़ी संख्या में होलोग्राम बरामद की गयी है। टीम ने छापेमारी के दौरान अंकित और पंकज नाम के दो युवकों को हिरासत में लिया है।

No comments