Ad

ads ads

Breaking News

प्रेमी जोड़े ने एक ही फंदे पर लटक कर दी जान

thepenpalnews.in 
NWES DESK - मथुरा में गोवर्धन थाना क्षेत्र के महरौली गांव में आज एक प्रेमी युगल जोड़े का शव एक ही फंदे पर पेड़ से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया।  ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।  पुलिस के मुताबिक प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के बाद प्रेमी जोड़े ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया। दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
बता दें कि महरौली गांव निवासी काशीराम के बेटे पूरन और भगवान दास की बेटी गुड्डन के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था।  दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन उनके इस फैसले से परिवार के लोग खुश नहीं थे।  इसके चलते युवती के परिजनों ने उसका विवाह कहीं और तय कर दिया था। जिसके बाद शादी के कार्ड भी छप गए थे। जब दोनों को इस बात का अहसास हो गया कि अब एक नहीं हो पाएंगे तो उन्होंने मौत को गले लगा लिया।  घटना के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया। परिजनों ने बताया कि घटना के एक दिन पहले रात को दोनों घर से लापता हो गए थे। वहीं दोनों के परिजनों को रो रोकर बुरा हाल हो रहा है।  पुलिस मामले की दूसरे ऐंगल से जांच कर रही है कि किसी ने दोनों की हत्या कर शव पेड़ से तो नहीं लटका दिए। 

मथुरा के गोवर्धन थाना क्षेत्र के महरौली गांव में शनिवार को एक प्रेमी युगल का शव एक ही फंदे पर पेड़ से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है. पुलिस के मुताबिक, प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने के बाद प्रेमी जोड़े ने अपनी जिंदगी खत्म करने का फैसला किया. दोनों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

http://www.jantakiawaz.org/category/state/utterpradesh/news-478065

No comments