Ad

ads ads

Breaking News

ट्रेन में महिलाओ से छेड़छाड़ करना शोहदों को पड़ा भारी

NEWSDESK - ट्रेन में महिलाओं से छेड़छाड़ करना उस वक्त भारी पड़ गया जब चारबाग रेलवे स्टेशन पर महिलाओं ने शोहदों को ट्रेन से खींचकर जमकर धुनाई कर दी। महिलाओं ने चप्पलों से शोहदों को पीटा। हालांकि युवक खुद को छुड़ाकर भाग निकले। और इस बीच अच्छी खासी भीड़ जुट गई। लेकिन जीआरपी
इस मामले के बाबत चारबाग रेलवे स्टेशन डायरेक्टर सुदीप सिंह ने बताया कि वीडियो वायरल हुआ है। जानकारी जीआरपी से मिली है। प्रथमदृष्टया वीडियो चारबाग का नहीं लग रहा है। फिलहाल मामले की जांच के लिए निर्देश दिए गए हैं। जीआरपी इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह ने कहा कि किसी भी महिला यात्री की ओर से शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। आरपीएफ इंस्पेक्टर धर्मेन्द्र कुमार राणा ने बताया कि प्लेटफार्म पर किसी भी बीट स्टाफ ने मारपीट की जानकारी नहीं दी है।
आरपीएफ को भनक तक नहीं लगी। पता तब चला जब वीडियो वायरल हुआ। अब खानापूर्ति करने को सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही। घटना मंगलवार दोपहर की है। मुसाफिर खाना से उन्नाव जा रही महिलाओं से दो युवकों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। पहले तो महिलाएं चुप रहीं।  लेकिन शोहदों की हरकतें बढ़ने लगीं वे महिलाओं से मोबाइल नंबर मांगने लगे। महिलाओं ने विरोध किया पर वे नहीं माने। जैसे ही ट्रेेन चारबाग स्टेशन पहुंची महिलाओं ने शोहदों को ट्रेन से नीचे घसीटा और चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इसी दौरान प्लेटफॉर्म पर भीड़ बढ़ने लगी। महिलाएं जीआरपी व आरपीएफ को सूचित करती  इससे पहले ही शोहदे फरार हो गए।

No comments