Ad

ads ads

Breaking News

दूल्हे को मौत के घाट उतारने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

लखीमपुर खीरी - विवाह के द्वारपूजन के समय हुई हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत के मामले में पुलिस ने आज आरोपी  को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे की मौत का अहम जिम्मेदार रामचंद्र को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही उसका लाइसेंसी रिवालवर भी जब्त कर लिया गया है। 
बतादे कि लखीमपुर में परसों रात नीमगांव क्षेत्र के रामपुर गांव में यह घटना हुई थी। इसमें दूल्हा सुनील वर्मा की द्वारपूजन के दौरान हुई हर्ष फायरिंग में मौत हो गई थी। जिसके बाद आज एएसपी ने आरोपी रामचंद्र की गिरफ्तारी कर ली है। विवाह समारोह में द्वार पूजन के समय रामचंद्र दूल्हे के ठीक सामने ही जेब से एक.एक कारतूस निकालकर रिवाल्वर को लोड कर रहा था। जब छह कारतूस लोड हो गए तो उसने रिवाल्वर को बंद किया। इसी दौरान उसके रिवाल्वर का ट्रिगर दब गया। इस दौरान रिवालवर से निकली गोली सीधा दूल्हे की छाती में धंस गई।
मृतक दूल्हे का साथी रामचंद्र वर्मा इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम उदयपुर कोरैया का रहने वाला है। आरोपी घटना के समय नशे में था। रामचंद्र वर्मा ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से दो राउंड फायर दूल्हे पर ही झोंक दिया था। जिसमे एक गोली लगने के बाद सुनील की मौके पर ही मौत हो गई थी। दूल्हे की मौत का एक लाइव वीडियो सामने आया था। जिसमे  द्वारचार के दौरान रामचंद्र वर्मा अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर में गोली लोड करता दिख रहा है। इसी दौरान रिवाल्वर से निकली एक गोली दूल्हे के सीने में जा लगी थी। जिससे दूल्हे की मौके पर ही मौत हो गई।  जिसके बाद आरोपी रामचंद्र फरार हो गया। पुलिस ने आज सुबह आरोपी रामचंद्र को सीतापुर से गिरफ्तार कर लिया और उसका रिवाल्वर जब्त कर लिया। जिसके बाद आरोपी से पूछताछ की गई तो आरोपी ने धोखे से गोली चलने की बात कही। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।  

 .... रिपोर्ट - हिमांशु श्रीवास्तव   (लखीमपुर खीरी )








No comments