Ad

ads ads

Breaking News

Breaking-गोदावरी नदी में 40 यात्रियों से भरी नाव पलटी, चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन


डेस्क। आंध्र प्रदेश के गोदावरी नदी में एक नाव पलटने से बड़े हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि गोदावरी नदी में 40 लोगों को लेकर जा रही नाव पलटने से 17 लोगों को सुरक्षित निकाल दिया गया है, 23 लोग अभी भी लापता है। यह आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले की घटना है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाव 40 लोगों को लेकर कोंडामांडालू से राजामुंदरी जा रही थी, तभी यह हादसा हुआ है। लगभग 5 बजे देवपत्तनम ब्लॉक के मंटूर गांव के पास ऑवरटर्न के दौरान नाव पलट गई।
मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने अधिकारियों से तुरंत रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करने के लिए कहा है। सूत्रों के मुताबिक चालीस लोगों में से नाव में सवार दस लोगों को बचा लिया गया है, वहीं तेइस लोगों का अभी पता नहीं चल सका है। यह हादसा पूर्वी गोदावरी के देविपत्तनम इलाके के पास हुआ है। घटनास्थल पर बचाव दल पहुंच गया है,  रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। 
खबरों के मुताबिक आंध्र प्रदेश में खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ है। विजयवाड़ा और विशाखापत्तनम की एनडीआरएफ और एसडीआरएफ टीमें मौके पर रेस्क्यू करने के लिए पहुंच गई हैं। वाईएसआरसीपी के मुखिया जगमोहन रेड्डी ने कहा है संबंधित अधिकारियों को मौके पर पहुंच कर यात्रियों को तलाशने के लिए कहा गया है।

No comments