Ad

ads ads

Breaking News

सेना के सामान से लदी मालगाड़ी में लगी आग

NEWSDESK- सेना का सामान लेकर बेंगलुरु से फैजाबाद जा रही मालगाड़ी की बोगी में अचानक आग लग गई। जिसके चलते सेना के 4 बड़े ट्रक जलकर खाक हो गए। घटना दोपहर करीब 1 बजे है ।
मिली जानकारी के मुताबिक बैतूल के धाराखोह और मरामझिरी रेलवे स्टेशन के बीच मालगाड़ी में लदे सामान में आग लग गई। मालगाड़ी में लदे सामान में आग लगने की सूचना मिलते ही बैतूल से पुलिस बल और फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम शुरु किया गया।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ओएचई तार टूटने के कारण मालगाड़ी में लदे वाहनों में आग लगी। मौके पर रेलवे के अधिकारियों के साथ पुलिस बल भी पहुंचा और आग को फैलने से रोका गया। दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मालगाड़ी में आग लगने के कारण अप ट्रैक पर रेल यातायात बन्द कर दिया। इस ट्रेक से गुजरने वाली ट्रेनों को फिलहाल बैतूल और आमला स्टेशन पर ही रोक दी गई । मालगाड़ी के अन्य बोगियों में सेना का विस्फोटक सामान रखा हुआ था। विस्फोटक रखे इन वैगन को सेना के जवानों ने सतर्कता बरतते हुए दूसरे इंजन की मदद से अलग किया और उन्हें दूर ले जाकर खड़ा किया। घाट सेक्शन होने के कारण रेलवे ट्रेक तक फायर वाहन नही पहुंच पाये  जिससे आग पर दोपहर 3 बजे तक काबू नहीं पाया जा सका था।

No comments