Ad

ads ads

Breaking News

तालाब किनारे प्रेमी युगल के शव मिलने से मचा हड़कंप

NEWS DESK - सुल्तानपुर जनपद के दोस्तपुर इलाके में आज सुबह प्रेमी युगल के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों की कनपटी पर गोली लगी है। जिससे मामला ऑनर किलिंग का लग रहा है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। 
बतादे कि दोस्तपुर के हियायी गांव निवासी रेनू (19) पुत्री रामकीरत निवासी का कादीपुर कोतवाली छेत्र के निवासी मोहन (21) पुत्र राज बहादुर के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। मोहन की ननिहाल हियायी गांव में है। मोहन के घर वालों ने बताया कि रात करीब 10 बजे रेनू ने फोन कर मोहन को अपने गांव बुलाया था। मोहन ने थोड़ी देर में लौटने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन फिर लौटा नहीं।
जब सुबह हियायी गांव के ग्रामीणों ने तालाब किनारे रेनू और मोहन के शव पड़े देखे तो हड़कंप मच गया। सूचना पर दोनों के घरवाले और टीम के साथ एसपी भी मौके पर पहुंचे। एसपी अमित वर्मा ने बताया कि दोनों की कनपटी पर गोली लगी है। मौके से 315 बोर का एक तमंचा और दो खाली खोखे मिले हैं। उन्होंने कहा कि ग्रामीणों से बातचीत में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है। दोनों ने खुदकुशी की है या फिर ये ऑनर किलिंग का मामला है। ये जांच के बाद ही पता चल सकेगा। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
सूत्रो का कहना हैं कि घरवाले इस प्रेम प्रसंग के खिलाफ थे। इसीलिए रेनू की शादी किसी अन्य युवक से तय कर दी गई थी। पांच मई को उसकी बारात आनी थी। वहीं मोहन की मौत से पूरे परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है। आज ही उसकी बहन की शादी है लेकिन भाई की मौत से बहन समेत पूरे परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। दोनों घरों में कोहराम मचा हुआ
है।

No comments