Ad

ads ads

Breaking News

छात्रा को परेशान कर रहा है भाजपा जिलाध्यक्ष का बेटा

बागपत - बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय खोखर के मनचले बेटे की सरेआम गुंडाई सामने आई है।आरोप है कि बीजेपी नेता का बेटा 12वीं क्लास की छात्रा से छेड़खानी करता है। वह छात्रा के घर पर लव लेटर भी फेंक जाता है। जब छात्रा के पिता ने उससे बात की तो बीजेपी नेता के बेटे ने उनकी पिटाई कर दी। पीड़िता के पिता ने इस मामले में पुलिस से शिकायत भी की मगर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। ऐसे में पीड़िता और उसका परिवार घर में कैद होने को मजबूर हो गया है। छात्रा का स्कूल जाना बंद हो गया है।  
 मामला बागपत के छपरोली कस्बे का है, जहां 12 वी की छात्रा के घर पिछले तीन दिनों से शोहदे चिट्ठी डाल रहे है। चिठ्ठी में शोहदे ने छात्रा से दोस्ती करने मैं तुमसे प्यार करता हूं। मुझे बाजार मे मिलना जैसे आपत्तिजनक शब्द लिखे थे। पिछले कई दिनो से परिवार वाले तलाश मे थे कि चिट्ठी डालने वाले शोहदे कौन है। अभी दो दिन पहले बीजेपी जिलाध्यक्ष का बेटा अक्षय खोखर अपने दोस्तों के साथ बाईक पर सवार होकर आया। तभी छात्रा के पिता ने उसे चिट्टी डालने की बात पूछी तो उसने उनके साथ मारपीट शुरु कर दी। 
आरोप है कि छात्रा के पिता को बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटे व उसके साथियों ने जमकर पीटा। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल भी नहीं कराया और मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।  लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई। छात्रा का कहना है कि मेरे घर में पिछले 6-7 दिन से चिट्टी डाली जा रही है। जिसमें लिखा होता है मैं तुमसे प्यार करता हूं।  मुझे बाजार में मिलना मुझे छत पर मिलना। इससे पूरा परिवार परेशान है। पीड़िता ने बताया  कि मेरा घर से निकलना मुश्किल हो गया है। मैं डर की वजह स्कूल भी नहीं जा पा रही है।  अगर ऐसा ही हाल रहा तो मैं पढ़ाई छोड़ दूंगी वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

No comments