Ad

ads ads

Breaking News

कांग्रेस एक विचारधारा- अन्नू टंडन

उन्नाव। पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने ब्लाक फतेहपुर चौरासी एवं बांगरमऊ के दर्जनों गाँवो का दौरा किया।
जिसमे क्षेत्र के सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता महिलाये व् युवाओं ने उनके कार्यशैली की सराहना की। पूर्व सासदं अन्नू टण्डन ने हाल ही में क्षेत्र में आये तूफान प्रभावित गांवो के लोगों का हाल जान उनके दुख दर्द को बाॅटने का कार्य किया।
जानकारी के अनुसार बांगरमऊ तहसील के गाँव रुस्तमपुर, राजेपुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करने पहुँची पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुये कहा कि आप लोग कांग्रेस की नींव है। आप की दम पर हमारे नेता दिल्ली में बैठकर आपके विचारों से ही किसानों, गरीबों मसलूमों की लड़ाई के लिये आवाज उठाते है।
श्रीमती टण्डन ने कहा कि कांग्रेस जैसे बूथ स्तरीय कार्यकर्ता किसी भी दल के पास नहीं है। उसका एक मूल कारण है कि कांग्रेस पार्टी नहीं एक विचारधारा है। इसमें समाज के दलित एवं अन्य वर्गों को समाहित कर हिन्दुस्तान की मजबूती के लिये काम किया जाता है। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से ये आह्वाहन करते हुये कहा कि अपने अपने बूथों में आप लोग पूर्व की भाँति सबके सुख-दुःख में शामिल होकर उनके दुःख को अपना दुःख मान कर आगे आईये, यहीं कांग्रेस की मूल विचारधारा है। उन्होंने कहा कि जब आपके पड़ोसी खुशहाल होंगे तो आप को भी खुशी मिलेगी व सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा।
पूर्व सांसद इस क्षेत्र में यात्रा के दौरान फतेहपुर चौरासी ब्लाक की राजेपुर न्याय पंचायत, बांगरमऊ ब्लाक के माढ़ापुर व नसीरपुर भिक्खन न्याय पंचायत के ग्रामों का भी भ्रमण किया। सभी कार्यक्रमों का संचालन पीसीसी सदस्य विवेक शुक्ला ने किया। इस अवसर पर मुख्य रुप से तुफैल अहमद, कय्यूम खां, धुत्तन सिंह, शाहिद, जगदीश दीक्षित, जयन्त दीक्षित, ठाकुर प्रसाद यादव, विनय यादव, विष्णु पाल, विजय द्विवेदी, राजेश, गौरव श्रीवास्तव, विनोद यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

No comments