Ad

ads ads

Breaking News

प्रेमिका ने प्रेमी पर किया तेजाब से हमला

NEWS DESK - एकतरफा प्यार में विफल होने पर युवकों क युवतियों पर तेजाब से हमला करने की घटनाएं तो आम हो गई हैं। लेकिन युवती का युवक पर तेजाब से हमला करने का अपने आप में पहला मामला प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सामने आया है। यहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी पर तेजाब से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को कल जिला अस्पताल से मेरठ रेफर किया गया है।
मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली के कूकड़ा मंडी के पास शुक्रवार देर शाम विवाद के चलते महिला ने युवक पर तेजाब फेंक दिया। जिसपर  तेजाब युवक के चेहरे पर गिरा जिससे वह झुलस गया। युवक के बहनोई ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे मेरठ रेफर कर दिया गया। पुलिस को इस घटना की जानकारी देर रात मिली तो अफरातफरी मच गयी। पुलिस जांच में जुट गई ।
बतादे कि देवबंद के गुज्जरवाड़ा मोहल्ला निवासी दिलशाद की बहन भोपा में ब्याही है। दिलशाद के बहनोई शहजाद की कूकड़ा मंडी के पास ट्रांसपोर्ट कंपनी है। दिलशाद ट्रांसपोर्ट कंपनी में पर काम करता है। शुक्रवार देर शाम ट्रांसपोर्ट कंपनी में महनाज नाम की महिला पहुंची। जो दिलशाद के मकान में किराए पर रहती थी। विवाद के चलते महराज ने दिलशाद के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया और भाग गई। चेहरे पर तेजाब गिरने से दिलशाद गंभीर रूप से झुलस गया। दिलशाद के बहनोई व अन्य लोगों ने उसे तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  जहां से उसे प्राथमिक उपचार के बाद मेरठ रेफर कर दिया गया। देर रात पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। नई मंडी कोतवाल हरशरण शर्मा ने कहा कि तहरीर मिलने पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा जांच जारी है।
दरअसल यहां महनाज ने अपने प्रेमी दिलशाद पर तेजाब से हमला इसलिए कर दिया क्योंकि उसने महिला को साथ रखने से मना कर दिया। इसके बाद वह उससे रंजिश रखने लगी थी। परसों देर शाम महनाज ने घात लगाकर युवक पर तेजाब से हमला कर दिया। तेजाबी हमले में युवक गंभीर रूप से झुलस गया। उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहा युवक की हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसे मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला महनाज फरार हो गई। पुलिस ने पीडि़त के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।
एसपी क्राइम आरबी चौरसिया ने बताया कि पीडि़त के भाई मंशाद की तहरीर के आधार पर आरोपी महिला के खिलाफ एसिड अटैक की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दिलशाद और महिला महनाज के बीच दोस्ताना सम्बन्ध रहे हैं। महिला दिलशाद के साथ रहना चाहती थी।  दिलशाद के मना करने पर महिला ने घटना को अंजाम दिया है। इस घटना में गहनता से जांच की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल महिला फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई  है।

No comments