Ad

ads ads

Breaking News

पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश हुआ ढेर

NEWS DESK - मुज्जफर नगर पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश रिहान को मार गिराया। श्मुकीम काला गैंगश् के सदस्य रिहान पर लूट और हत्या के कई मुकदमे दर्ज थे। पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।
बताया जा रहा है कि रिहान अपने साथी के साथ चरथावल थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या करने के इरादे से पहुंचा था।  महिला जमशेदीदा जब दवाई लेकर घर को जा रही थी तभी बाइक सवार दोनों बदमाशों ने उस पर फायरिंग शुरू कर दी तो महिला ने शोर मचाते हुए पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया। पुलिस से खुद को घिरता देख दोनों बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल की तरफ भागने लगे।  बदमाशों की इसी गोलीबारी में पुलिस का जवान हरवेन्द्र घायल हो गया।
इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए रिहान को मार गिराया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गया।  फरार बदमाश की तलाश में घण्टों तक जंगल में कॉम्बिंग की गई।  वहीं मारे गए रिहान के पास से पुलिस ने बाइक समेत एक तमंचाए एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं।
बता दें कि रिहान जिस महिला को मारने के लिए आया था वह इससे पहले भी उसे मारने का प्रयास कर चुका है। बताया जाता है कि 10 दिसंबर को रिहान ने महिला पर हमला करते हुए उसपर 6 गोलिया चलाई थी।  इसमें से 5 गोली महिला और 1 उसके बेटी को लगी थी। गुरुवार रात रिहान ने एक बार फिर महिला को मारने की कोशिश की लेकिन महिला ने खुद को किसी तरह बचाकर पुलिस को फोन कर दिया। इसके बाद हुई मुठभेड़ में रिहान के लिए काल साबित हुई और वह पुलिस की गोली से ढेर हो गया।

No comments