Ad

ads ads

Breaking News

आदमखोर कुत्तो के झुण्ड ने तीन बच्चो को उतारा मौत की घाट

सीतापुर - जनपद के खैराबाद इलाके में मंगलवार को आदमखोर कुत्तों ने
इसके बाद 6: 00 बजे के आसपास गुपलिया गांव में आदमखोर कुत्तों ने हमला बोला। यहां आम के बाग में घूमने गए खालिद (13) पुत्र आबिद अली पर कुत्ते टूट पड़े और नोचकर उसे भी मार डाला। शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीणो ने कुत्तों को भगाया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।
जिसके बाद करीब पांच घंटे बाद 11:30 बजे कोलिया पहाड़पुर गांव में खेत जा रही कोमल (11) पर आदमखोर कुत्तो के झुंड ने हमला कर दिया। जिसके बाद जब तक लोग दौड़े तब तक कोमल दम तोड़ चुकी थी। इमलिया थाना क्षेत्र के कुरका गांव की रहने वाली कोमल अपने नाना काशी के घर पहाड़पुर आई थी। इन हादसों से के बाद ग्रामीणों में अत्यधिक आक्रोश है। सभी ग्रामीण प्रशासनिक अफसरों को दोषी मान रहे हैं। गांव का माहौल बहुत खराब बताया जा रहा है। बता दें कि बीते चार.पांच महीने में कुत्तों ने आठ बच्चों को निवाला बनाया है। इन सबके बावजूद प्रशासन ने अब तक कोई ऐसी कार्रवाई नहीं की कि ये हमले रोके जा सकें।
अलग अलग गांवों में तीन बच्चों पर हमला कर उन्हें अपना निवाला बना डाला। जिसके बाद से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। प्रशासन की सूचना पर लखनऊ वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच रही है। खैराबाद के ग्राम टिकरिया निवासी कैलाशनाथ की बेटी शिवानी चौधरी (12) सुबह करीब 5:30 बजे अपनी सहेलियों के साथ आम के बाग में शौच के लिए गई थी। इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने शिवानी पर हमला कर दिया। साथी बच्चे शोर मचाते हुए भागे और गांव में सूचना दी। लोग लाठी डंडा लेकर बाग में पहुंचे। किसी तरह कुत्तों के झुंड से शिवानी को छुड़ाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

No comments