Ad

ads ads

Breaking News

अखिलेश यादव के वार से डरी सरकार, दौरा छोड़ वापस आए सीएम योगी

Ex Cm Up Akhilesh yadav
Deskबुधवार देर रात आए तूफान में उत्तर प्रदेश में 90 लोगों की मौत हो गई थी। इनमें सर्वाधिक मौतें आगरा में हुई हैं। प्रशासन ने आगरा में 50 लोगों की मौत और 51 के घायल होने की पुष्टि की है। माना जा रहा है कि इस मुद्दे पर अखिलेश यादव और कर्नाटक के मुख्यमंत्री द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद सीएम योगी ने अचानक प्रदेश वापसी का प्लान बनाया है। हालांकि इससे पहले उन्होंने अपने मंत्रियों को तत्काल प्रभावित इलाकों का दौरा करने का निर्देश दिया था।
गौरतलब है कि आगामी 12 मई को होने वाले कर्नाटक चुनाव में प्रचार-प्रसार के लिए सीएम योगी गुरुवार से कर्नाटक दौरे पर हैं। वह 5 मई तक वहां रैलियों को संबोधित करने वाले थे।
तूफान से मची तबाही के बाद पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ट्वीट कर सीएम योगी के ऐसे वक्त में कर्नाटक दौरे पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की थी। उन्होंने कहा था कि सीएम को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी वापस आना चाहिए था। जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, ना कि कर्नाटक की राजनीति के लिए। इन हालातों में भी अगर वो वापस नहीं आते हैं, तो फिर वो हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें।

No comments