Ad

ads ads

Breaking News

क्षेत्रीय विधायक के प्रयासों के चलते पुरवा के विकास को मिली गति

उन्नाव। पुरवा के क्षेत्रीय विधायक के प्रयासों में पंख तब लगे जब विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने स्वयं आकर पुरवा सीएससी में इमरजेंसी रूम का उद्घाटन किया। इस दौरान जनता के बीच अनेक जनकल्याणकारी परियोजनाओं को जमीनी रूप मिलने से जन सैलाब खुशी से उमड़ पड़ा।
उद्घाटन के दौरान माननीय विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि सरकार के 1 वर्ष पूर्ण होने पर आम जनता को जन कल्याणकारी एवं विकास परियोजनाओं को अधिक से अधिक जनमानस में पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है प्रदेश सरकार जनता के हित में नित नये कार्य कर रही है।
माननीय विधानसभा अध्यक्ष की अध्यक्षता में एवं माननीय विधायक पुरवा अनिल सिंह की गौरवमयी उपस्थिति में पुरवा तहसील में कई योजनाओ का शिलान्यास किया गया। जिनमें  प्रधानमंत्री आवास योजना, आसरा योजना, दिव्यांग जनों के उपकरणों का वितरण, बिजली दुर्घटना से पीड़ित लोगों को मुआवजा राशि, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पुरवा में ऑटो एनालाइजर और सेल काउंटर मशीन, आटोक्लेव मशीन एवं लेबर रूम और इमरजेंसी वार्ड का उद्घाटन शिलान्यास, सीएचसी हिलौली के वार्ड का शिलान्यास एवं माननीय मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना अंतर्गत दुर्बल आय वर्ग की कन्याओं के सामूहिक विवाह कार्यक्रम आयोजितन हुए जिनमें विधानसभा अध्यक्ष हंदयनारायण दीक्षित सम्मिलित हुए। इस अवसर पर जिलाधिकारी श्री रवि कुमार एनजी सहित मुख्य चिकित्सा अधिकारी चौधरी आदि उपस्थित थे।