Ad

ads ads

Breaking News

वधू पक्ष के लोगो की पिटाई से दूल्हे के भाई की मौत

उन्नाव - जनपद के मदारीखेड़ा का मजरा बयारी गांव में तिलक समारोह के दौरान महिलाओं पर फूल फेंकने का विरोध करने पर किशोर को अपनी जान गंवानी पड़ गई। झड़प के बाद पहले तो मामला शांत हो गया। पर खाना परोसने के दौरान किशोर की बाल्टी से कन्या पक्ष के युवक के कपड़ों पर सब्जी गिरने से वह हमलावर हो गया। उसने साथियों के साथ मिलकर किशोर को पीटकर मार डाला। 
मामला औरास थाना क्षेत्र के मदारीखेड़ा मजरा बयारी गांव निवासी महेश ने अपने बेटे सूरज का विवाह लखनऊ के ईशूखेड़ा मजरा गोपाल खेड़ा गांव निवासी रामकुमार की पुत्री से तय किया था। बुधवार को तिलक समारोह में रामकुमार अपने रिश्तेदारों और गांव के कुछ अन्य लोगों के साथ पहुंचे। समारोह के दौरान कन्या पक्ष के कुछ लोगों ने महिलाओं पर फूल फेंक दिए जिस पर लड़के के छोटे भाई गोलू के विरोध करने पर हाथापाई शुरू हो गई। कुछ लोगों ने मामला शांत करा दिया। कुछ देर बाद खाना शुरू हुआ। जिसमें गोलू सब्जी की बाल्टी लेकर खाना परोसने लगा। तभी कन्या पक्ष के एक युवक के कपड़ों पर कुछ सब्जी गिर गई। जिस पर युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी।  जिससे उसकी मौत हो गई। 
मृतक के भाई विवेक ने मोहित मुन्नालाल रामदास निवासी ईशूखेड़ा मलिहाबाद व सुखवीर निवासी मदारीखेड़ा सहित चार लोगो पर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस तीन आरोपितों से पूछताछ कर रही है। गोलू की मौत से गुस्साए परिवारीजन ने ग्रामीणों की मदद से कन्या पक्ष के सभी लोगों को एक कमरे में बंद कर दिया और आरोपित चारों लोगों की जमकर पिटाई कर दी। इसी बीच किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। जिस पर गांव में भारी पुलिस फोर्स पहुंचा और किसी तरह लोगों को मुक्त कराया। 
   

No comments