Ad

ads ads

Breaking News

खाली पड़े प्लॉट में मिला मासूम बच्चे का शव

NEWSDESK - लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके में आज सुबह खाली पड़े एक प्लॉट में तीन वर्षीय मासूम का शव मिलने से हड़कंप मच गया। उसके शरीर पर चोट के बहुत सारे जख्म हैं।  जिससे आशंका जताई जा रही है कि उसे बुरी तरह तड़पाकर मारा गया है। मासूम की मां ने पति और देवर पर बच्चे की हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। हुसैनगंज निवासी संतोष कश्यप सब्जी विक्रेता अपनी पत्नी खुशबू और बेटे ऋषभ के साथ यहां रहता था। करीब तीन महीने पहले खुशबू को शक हुआ कि संतोष का किसी महिला से अवैध संबंध है। इस पर काफी झगड़ा होने के बाद वह चौक स्थित अपने मायके चली गई।
बताया जा रहा है दो दिन पहले गुरुवार को खुशबू अपने बेटे को लेकर ठाकुरगंज के गढ़ी पीर खां राजा क्षेत्र निवासी अपनी बहन सोनी के यहां गई थी। दूसरे दिन शुक्रवार को सोनी के मोहल्ले में एक वैवाहिक कार्यक्रम था। सोनी और उसके पति के साथ खुशबू भी बेटे को लेकर समारोह में शामिल होने गई। खुशबू ने बताया कि जब हम सभी खाना खा रहे थे। और ऋषभ वहीं खेल रहा था। तभी कुछ ही देर में वह अचानक लापता हो गया। काफी खोजबीन की गई लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। करीब 1:30 बजे खुशबू ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।
शनिवार सुबह वैवाहिक स्थल के पास ही एक खाली पड़े प्लॉट में कुत्तों को मंडराते देख लोग उसके पास पहुंचे तो देखा कि बच्चे का शव पड़ा है। खबर फैलते ही खुशबू और उसके घर वाले पहुंचे तो शव की शिनाख्त ऋषभ के रूप में हुई। बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान पाये गए हैं।  जिससे ये साफ है कि उसे बहुत मारापीटा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है। ऋषभ की मां खुशबू का कहना है कि उसका उसके पति से झगड़ा चल रहा है।  जिसके चलते वह बेटे को लेकर अलग रहती थी। उसका आरोप है कि पति और देवर ने ही ऋषभ को अगवा कर उसकी हत्या कर दी और फिर शव फेंक दिया। खुशबू ने कहा कि संतोष  पहले भी ऋषभ को दो बार ले जा चुका था। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
 

No comments