Ad

ads ads

Breaking News

पूर्व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी ने खुद को गोली मरकर की आत्महत्या

NEWS DESK - कन्नौज में कल देर रात पूर्व जिला पंचायत सदस्य चौधरी मनीष यादव उर्फ डंपी यादव की पत्नी कुमकुम यादव ने गोली मरकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंचे परिवारीजनों ने थाने में एफआईआर दर्ज कर लगाया हत्या का आरोप। पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की छानबीन।
कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में  कस्बा निवासी चौधरी मनीष यादव उर्फ डंपी की पत्नी कुमकुम यादव ने संदिग्ध परिस्थितियों में रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करली। जब आज सुबह घटना की जानकारी आसपास के लोगों को हुई तो भीड़ लग गई। इसी बीच सूचना पाकर मोहल्ला अड्डा निहाल इकदिल इटावा निवासी मृतका के परिवारीजन भी आ गए। इसी बीच सभी ने हंगामा करते हुए कुमकुम की हत्या का आरोप लगाया है। इससे काफी गहमा गहमी का माहौल बन गया। मायके पक्ष के लोग पुलिस अधीक्षक के मौके पर न आने तक शव को न उठाने पर अड़े रहे। इस दौरान उनकी ससुराल वालों से मारपीट भी हुई।
बताया जा रहा है कि मृतका के पति सहित कई अन्य सदस्य मौके से भाग गए हैं। मृतका के दो बच्चे पुत्र पार्थ व पुत्री किटी हैं। कुमकुम यादव उच्च प्राथमिक स्कूल नगला बिहारी में सहायक अध्यापिका थी। इनका विवाह वर्ष 2012 में हुआ था। उधर कुमकुम के परिवारीजनों ने गोली मार कर हत्या करने का आरोप लगा तहरीर दी है। एएसपी केसी गोस्वामी ने बताया कि मृतका के भाई कपिल देव की तहरीर पर जांच होगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्थिति स्पष्ट होने पर कार्रवाई की जाएगी।

No comments