Ad

ads ads

Breaking News

तिलक समारोह के दौरान मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या

NEWS DESK - एटा के अलीगंज क्षेत्र के एक गांव में नौ वर्ष की मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई । घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एटा जिले में चार दिन के भीतर यह दूसरी घटना है। गांव में बीती  रात बच्ची के चचेरे भाई का लग्न समारोह था। इसी दौरान वहां पर गांव का ही पिंटू पुत्र रिषीराम कार्यक्रम में मौजूद था। उसने बच्ची से पानी मांगा और बातों में देकर उसे समारोह स्थल के पीछे खेत में ले गया जहां उसके साथ दरिंदगी की और उसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी।
मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के कैल्ठा गांव का है। मामले की जानकारी पर आनन.फानन में परिवार के लोग उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी तिलक समारोह में हलवाई का काम करने आया था।
कल देर रात रात दो बजे के लगभग कार्यक्रम संपन्न होने के बाद परिवार के लोगों को जब बच्ची कहीं नहीं दिखी तो सभी लोग उसकी खोज में जुट गए । इसके बाद करीब 3:30 बजे बच्ची का शव खेत में पड़ा मिला। शव को देखते ही घर में हाहाकार मच गया।
मामले की छानबीन की गई तो मृतका की चचेरी बहन ने बताया कि उसने पिंटू के साथ जाते बच्ची को देखा था। मामले की जानकारी रात को ही पुलिस को दे दी गई थी । पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ कर रही है। आरोपी ने अपना गुनाह भी कबूला है। अहतयात के तौर पर गांव में पुलिसबल तैनात कर दिया गया है।
सुबह होते ही पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय पर भेज दिया गया । शव के साथ परिवारीजन और तमाम ग्रामीण भी मौजूद थे। उधर बच्ची के पिता ने मामले की तहरीर पुलिस को दी है।  जिसमें आरोपी पिंटू को नामित किया है। पिता ने बताया कि वारदात में दो लड़के और भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। स्थिति पर नजर रखी जा रही है। अगर वारदात में कोई और भी शामिल है तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा।

No comments