Ad

ads ads

Breaking News

पूर्व सांसद ने अग्निपीडितों को भिजवाई राहत सामग्री

उन्नाव - सिकन्दरपुर कर्ण ब्लाक के कुरमापुर गांव में लगी आग से प्रभावित घरों की सहायता के लिए पूर्व सांसद अन्नू टण्डन ने आगे बढ़कर पीड़ितों के लिए राहत सामान अनाज, कपड़े, तिरपाल, बर्तन आदि की व्यवस्था कर परिवारों को आगे की जिंदगी शुरू करने के लिए उक्त सामग्री वितरित करायी।
अन्नू टण्डन द्वारा भेजे गये राहत दल का नेतृत्व कर रहे एच0एन0डी0सी0 ट्रस्ट के महाप्रबंधक अनूप कुमार मेहरोत्रा ने कुरमापुर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर उनकी समस्याओं को जाना। अनूप कुमार मेहरोत्रा ने घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि आग ने प्रभावित परिवारों का सब नष्ट कर दिया। पूर्व सांसद अन्नू टण्डन  ने दुःखी परिवारों के कष्ट को समझकर जरूरत का सामान भेजा है। निश्चित तौर पर उनके द्वारा भेजी गई राहत से पीड़ित परिवारों की जिंदगी शुरू करने मे मदद मिलेगी।
प्रभावित परिवारों में 29 अप्रैल को महेश की पुत्री शांति की शादी निर्धारित थी जिसका अग्निकांड में सारा सामान राख हो गया। दुःखी परिवार की मदद के लिए अन्नू टण्डन द्वारा महेश की बेटी की शादी में यथा संभव सहयोग का आश्वासन दिया। पीड़ित परिवारों मे महेश, ईश्वरदीन, अनिल रूपनारायन आदि ने राहत सामग्री पाकर पूर्व सांसद अन्नू टण्डन का आभार व्यक्त किया। कुरमापुर के अलावा पूर्व सांसद अन्नू टण्डन
 ने  पंचम पुरवा, मिर्जापुर अजिगांव औरास, बक्शा खेड़ा बिछिया, बंदीपुरवा में अग्निकांड पीड़ितों को मदद पहुंचायी। राहत कार्यक्रम में प्रमुख रूप से प्रदेश कांग्रेस सदस्य विवेक शुक्ला, निर्मल शर्मा, कमलेश, सतीश, सरवन, अजय शर्मा, बब्लू यादव, विक्रान्त यादव, मनोहर लाल आदि लोग उपस्थित थे।

No comments