Ad

ads ads

Breaking News

दलित विरोधी नीतियों के खिलाफ कांग्रेसियों ने दिया ज्ञापन

उन्नाव -  भाजपा सरकार चाहे तो प्रदेश की बात हो या देश की, चारों तरफ समाज में शोषित, गरीब तथा दलितों को दबाने का काम कर रही है। इस देश को बाँटने व कमजोर करने की भाजपा  की मंशा को कतई बर्दास्त नहीं किया जायेगा। इसके लिये जिले का प्रत्येक कांग्रेसजन दलित-शोषितों की आवाज पुरजोर तरीके से उठाने के लिये तैयार है। 
उक्त वक्तव्य पूर्व सांसद अन्नू टण्डन जी ने जिले के कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओ के सामने हाली की घटनाओं में केन्द्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की दलित विरोधी नीतियों के खिलाफ महामहिम राष्ट्रपति भारत गणराज्य को सम्बोधित ज्ञापन को सिटी मजिस्ट्रेट को सौपते हुये कही।
कांग्रेस जिलाध्यक्ष डा0 सूर्य नारायण यादव ने कहा कि  देश आज बेहद विषम परिस्थितियों से गुजर रहा है। जिस प्रकार ब्रिटिश राज में देश को जाति धर्म में तोड़ने की साजिश हुई थी, उसी प्रकार भाजपा सरकार देश में हर वर्ग को अलग-थलग करके तानाशाहतंत्र में देश को लाना चाह रही है।
शहर अध्यक्ष अमित शुक्ला ने अपने सम्बोधन में कहा कि पूरे देश में आज भय का साम्राज्य व्याप्त है। भाजपा सरकार ने भारत देश की पवित्रता, सर्वधर्म समभाव की नीति को धराशायी कर जनता को कमजोर करने की कोशिश की है। जो भाजपा की चुनावी रणनीति का हिस्सा है कि समाज बाँटों और राज करों। इस नीति का प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता पुरजोर विरोध करेगा। जिससे राष्ट्र की एकता अखंडता में कोई आँच न आये।
ज्ञापन देने में प्रमुख रुप से कमल तिवारी, राजीव रतन राजवंशी, दिनेश शुक्ला, राज कुमार लोधी, अवधेश सिंह, डा0 अनवर खुर्शीद, के0 कुमार, अनूप मेहरोत्रा, कृष्णपाल यादव, अजय श्रीवास्तव, विवेक शुक्ला, संजय निगम, हृदय प्रकाश श्रीवास्तव, विश्वास निगम, अनिल सिंह, मंजू भारती, आशुतोष शर्मा, अरूण कुशवाहा, छबिनाथ लोधी, राज बहादुर सिंह, राहुल यादव उपस्थित रहे।