Ad

ads ads

Breaking News

पुलवामा मुठभेड़ में मेजर समेत दो जवान घायल,मुठभेड़ जारी

NWES DESK - दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के द्राबगम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक मेजर साहित दो जवान घायल हो गए हैं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा गया है। मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को इनपुट मिले थे कि पुलवामा जिले के द्राबगम इलाके में कुछ आतंकी मौजूद हैं। जिनमें हिजबुल के टॉप कमांडर भी शामिल हैं। सुरक्षाबलों ने मिली  सूचना के आधार पर इलाके की घेराबंदी  कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी।
सुरक्षाबलों का घेराबंदी सख्त होता देख आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी और भागने का प्रयास करने लगे। जवानों ने भी आतंकियों की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया और उन्हें घेरे रखा। बताया जा रहा है कि दोनों ओर से गोलीबारी अभी भी जारी है। बताया जा रहा है समीर टाइगर के फंसे होने की आशंका है।
सूत्रों के मुताबिक इस मुठभेड़ में हिज्ब के टॉप कमांडर समीर टाइगर को घेर लिया गया है। हालांकि इस बात कि अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि समीर टाइगर घाटी के टॉप 10 आतंकियों की सूची में शामिल है। पिछले कई दिनों से वो सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर है। उसे अन्य कई मुठभेड़ में घेरने में कामयाबी मिल चुकी है। लेकिन अभी तक हर बार भागने में कामयाब रहा है। 

No comments