Ad

ads ads

Breaking News

सफीपुर से लखनऊ यात्रा अब होगी और आसान

उन्नाव। सफीपुर से लखनऊ के लिये पूर्व में शुरू की गयी रोडवेज बस सेवा में मात्र एक बस चलायी जा रही थी। जबकि इस रूट पर अधिक सवारियां निकलती हैं। इतना सब होने के बावजूद यात्रियो के लिए सफर किसी नरक की यात्रा करने के बराबर होती है। इसी बीच जनता की मांग को ध्यान में रखते हुए क्षेत्रीय विधायक बबालाल दिवाकर ने एक अन्य बस का प्रस्ताव पास करा कर जनता की समस्याओ को दूर करने का प्रयास किया। 
बताते चले सबसे व्यवस्तम रूट होने के बावजूद मात्र एक बस होने के चलते इस रूट पर आम यात्रियो का सफर असुविधा पूर्ण होता था। भाजपा विधायक से दो अन्य बसों के परिचालन की लोगो ने मांग की थी। बस स्टॉप के लिये जगह न मिलने से यह संभव नहीं हो सका। लेकिन लोगो की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए विधायक  दिवाकर ने  एक अन्य बस के  परिचालन का प्रयास किया उनका यह प्रयास सफल रहा और इस रूट के लिये विभाग ने दूसरी बस को हरी झंडी दे दी। जनता ने तहेदिल से विधायक का आभार जताया है।
व्यापारी व नौकरी  करने वाले दैनिक यात्रियों ने माननीय विधायक व एआरएम से मांग की है कि बस परिचालन समय सुबह 8 बजे से सफीपुर से लखनऊ व् सायं 5.30 बजे लखनऊ से सफीपुर के लिये किया जाय। जिससे व्यापारी व सर्विस करने वाले लोगो सुविधा मिल सके और विभाग की राजस्व बढोतरी भी हो सकेगी। एआरएम से हुई वार्ता में उन्होंने फिलहाल लखनऊ से 4.30 का समय परिवर्तित करते हुए 5 बजे कर दिया है। सुबह के समय में शीघ्र संशोधन करने का अस्वासन दिया है।
-------------------------