Ad

ads ads

Breaking News

विधानसभा अध्यक्ष के गनर समेत तीन की सड़क हादसे में मौत

- तेज रफ्तार कार के अचानक लहर खाते हुए पलट जाने के चलते हुआ भयावह हादसा 
-कार में सवार तीन अन्य की हालत गंभीर 

उन्नाव। लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर रविवार अलसुबह एक कार अचानक सडक पर आए कुत्ते को बचाने में अनियंत्रित होकर पलट गयी। दुर्घटनाग्रस्त कार पलटते हुए तकरीबन 25 फीट गहरी खंती में जा गिरी। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गये। इस दर्दनाक हादसे में कार पर सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गया। 
सूचना पर पहुंचीएम्बुलेंस से सभी को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां सभी को गंभीर दशा के चलते रिफर कर दिया गया। रास्ते में हादसे में घायल तीन लोगों की मौत हो गयी। शेष घायलों को लखनऊ ले जाया गया है जहां उनकी हालत
चिन्ताजनक बतायी जा रही है। मृतकों के एक विधानसभा अध्यक्ष के गनर का छोटा भाई है। बताया जा रहा है कि सभी कार सवार सांडी हरदोई में एक मांगलिक कार्यक्रम से वापस लखनऊ जा रहे थे। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर रविवार सुबह तकरीबन सात बजे गौरिया कला गांव के पास एक सफेद रंग की कार अचानक सामने कुत्ता आ जाने से अनियंत्रित होकर पलट गयी। गति अधिक होने के कारण कार लुढकती हुई तकरीबन 25 फिट गहरी खंती में जा गिरी। इस भीषण हादसे में कार के परखच्चे उड़ गये। हादसे के बाद मची चीख पुकार सुन वहां से जा रही अन्य गाडियां रूकी और हादसे की सूचना 10 नम्बर पर दी। कड़ी मशक्कत के बाद कार में फंसे घायलों को निकाला जा सका। उधर सूचना पर पहुंची 1८ नम्बर एम्बुलेंस से कार पर सववार सांडी नवाबगंज हरदोई निवासी सौरभ गुप्ता(2२) पुत्र अनिल, मुंशीगंज डालीगंज लखनऊ निवासी उमाशंकर(3) पुत्र अज्ञात, मोहन पाठक(3२) पुत्र शिवेन्द्र पाठक दव मुदित दीक्षित (25) पुत्र राजेश, दिव्यानगर इंजिनियरिंग कालेज गोरखपुर निवासी यादवेन्द्र(24) पुत्र बृज किशोर व थाना पंचगवां शाहजहांपुर निवासी सचिन श्ुाक्ला(25) पुत्र आदर्श को स्थानीय स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों सभी घायलों की चितांजनक हालत को देखते उन्हें जिला अस्पताल रिफर कर दिया। 
स्वास्थ्य केन्द्र से निकलते ही मुदित दीक्षित, सचिन शुक्ला व यादवेन्द्र ने दम तोड़ दिया। शेष अन्य घायलों चिन्ताजनक हालत को देखते हुए उन्हें लखनऊ ले जाया गया है। उन तीनों की हालत भी चितांजनक बतायी जा रही है। मृतकों मुदित दीक्षित विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित के गनर का छोटा भाई बताया जा रहा है। सभी मृतकों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि कार सवार सभी सांडी हरदोई में आयोजित एक मांगलिक कार्यक्रम में गये थे जहां से सुबह वह लखनऊ के लिए निकले थे। बांगरमऊ से ही एक्सप्रेस वे चढे थे। अभी गौरिया कला के पास तक ही पहुंचे थे कि हादसा हो गया।
-------------------

No comments