Ad

ads ads

Breaking News

संदिग्ध हालातों में युवक की मौत

उन्नाव। थाना अचलगंज के अंतर्गत एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर परिजनों में हाहाकार मच गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में कर शव विच्छेदन के लिए विच्छेदन गृह भेज दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार धीरेंद्र पुत्र रामअवतार निवासी रायपुर बुजुर्ग थाना अचलगंज खेती किसानी में लगे अपने पिता का सहयोग करता था । रोजाना की तरह शुक्रवार की सुबह खेत से खरपतवार आदि लाकर मवेशियों को  चारा लगा आँगन में बैठी माँ रामदुलारी ने उसे पुकारा, लेकिन वह उस से बिना कुछ कहे कमरे में चला गया। इसी दौरान दही चौकी से आई उसकी भांजी सोनी ने उसे बुलाने के लिए कमरे का दरवाजा खोला तो वह अवाक रह गई। उसने बाहर आकर शोर मचाया कि मामा धीरेंद्र ने धन्नी  में अंगौछे  को बांध लटके हुए हैं। यह धीरेंद्र की मां रामदुलारी व अन्य कमरे की तरफ भागे। जब तक वे धीरेंद्र के गले में फंसे अंगौछे  को निकालते धीरेन्द्र की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने पुलिस कर्मियों को मामले की सूचना दी। 
पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर शव को शव विच्छेदन के लिए विच्छेदन गृह भेज दिया।विच्छेदन गृह में मौजूद उसकी बहन गुड्डी ने बताया कि धीरेंद्र की किसी से भी दुश्मनी थी और ना ही वह किसी बात को लेकर परेशान था। गुड्डी के ने बताया कि धीरेंद्र दो भाई हैं। जिनमें दूसरा भाई दही चौकी के पास एक ट्रक को चलाता है।

No comments